वैलेंटाइंस डे पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने बताया बॉयफ्रेंड से पिंड छुड़ाने का तरीका, बोलीं- शांति चाहिए तो…देखें Video

0

अदा शर्मा (Adah Sharma) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) अकसर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर मजेदार वीडियो पोस्ट करती हैं. अदा शर्मा ने वैलेंटाइंस डे (Valentine's Day 2020) के मौके पर एक वीडियो पोस्ट किया है और अपने फैन्स को बताया है कि शांति चाहिए तो बॉयफ्रेंड से छिप जाइए. अदा शर्मा ने फैन्स को छिपने का बहुत ही मजेदार फॉर्मूला भी बताया है और इसका वीडियो खूब देखा जा रहा है. हाल ही में अदा शर्मा (Adah Sharma Video) सिंगर अदनान सामी के म्यूजिक वीडियो में भी नजर आई हैं. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Love Aaj Kal Movie Review: न इश्क की तपिश, न अदाकारी का जुनून, फीकी है सारा अली खान-कार्तिक आर्यन की 'लव आज कल'

View this post on Instagram

A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah) on

मौनी रॉय ने मालदीव के हसीन नजारों के बीच यूं मनाया वैलेंटाइन डे, Video ने मचाई धूम

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा हैः 'वैलेंटाइंस डे पर आपका क्या प्लान है? ट्यूटोरियलः वैलेंटाइंस डे पर अपने बॉयफ्रेंड से कैसे छुड़ाएं पिंड और किस तरह खुद को छिपाएं कि प्यार आपको ढूंढ नहीं पाए और शांतिपूर्ण तरीके से जी सकें…इस वैलेंटाइंस डे पर चुनें शांति को…'

Bigg Boss 13: बिग बॉस के मेकर्स ने सलमान खान से मिलने से किया इनकार, जीतेगा तो सिद्धार्थ शुक्ला

View this post on Instagram

A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah) on

अर्चना पूरन सिंह को लेकर कृष्णा अभिषेक ने कसा तंज, बोले- मेरा चेक देखते ही इनकी…देखें Video

टिप्पणियां

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) ने पढ़ाई खत्म करने के बाद साल 2008 में आई हॉरर फिल्म '1920' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. '1920' की सफलता के बाद अदा शर्मा ने कई फिल्मों में अपना किरदार निभाया. 'हंसी तो फंसी' मूवी में सिद्धार्थ मल्होत्रा की गल्फ्रेंड और परिणीति चोपड़ा की बहन का रोल अदा करने वाली अदा शर्मा की एक्टिंग को इस फिल्म में भी काफी सराहा गया था. इसके अलावा अदा शर्मा फिल्म कमांडो में भी मुख्य भूमिका में नजर आईं थीं.

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Source Article