वीडियो में पूर्व महिला कर्मचारी को किस करते दिखे डोनाल्ड ट्रंप, वकील बोले- यह एक इनोसेंट बातचीत थी

2
- Advertisement -

डोनाल्ड ट्रंप और अल्वा जॉनसन

अमेरिका:

राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) पर 2016 में अल्वा जॉनसन (Alva Johnson) ने आरोप लगाया था कि उन्होंने(ट्रंप) जबरन उसे किस किया. अब महिला के आरोपों का ट्रंप के वकीलों ने खंडन किया है. इस मामले से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है जिस पर ट्रंप के वकीलों ने कहा है कि यह एक इनोसेंट बातचीत थी. वहीं महिला के अटॉर्नी का कहना है कि वीडियो जाहिर करता है कि महिला के आरोप सही थे. फरवरी में वाशिंगटन पोस्ट को दिए इंटरव्यू में जॉनसन ने आरोप लगाया था 24 अगस्त 2016 को फ्लोरिडा में हुई रैली में ट्रंप ने उन्हें जबरन किस किया और अपमानित करके छोड़ दिया.

Here's the video of President Trump “forcibly” kissing Alva Johnson on the mouthpic.twitter.com/9j0SPdOuYu

— Eddie Zipperer (@EddieZipperer) July 12, 2019

अमेरिकी उत्पादों पर शुल्क बढ़ाने के लिए डोनाल्ड ट्रंप ने भारत पर साधा निशाना, तो कुमार विश्वास ने दिया ये जवाब

- Advertisement -

दरअसल बुधवार को ट्रंप के अटॉर्नी चार्ल्स हार्डर ने एक 15 सेकंड का वीडियो रिलीज किया, जिसके बाद से इस मामले ने एक बार फिर सियासी रंग लेना शुरू कर दिया है. हालांकि ट्रंप और उनकी कानूनी टीम जॉनसन के दावे को नकारते रहे. फरवरी में व्हाइट हाउस की प्रेस सेक्रेटरी सारा सांडर्स ने जॉनसन के आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि यह कभी नहीं हुआ और प्रत्यक्ष रूप से कई विश्वसनीय चश्मदीद गवाहों द्वारा इसका खंडन किया गया.

टिप्पणियां

अमेरिकी उत्पादों पर भारत के टैरिफ को लेकर फिर भड़के डोनाल्ड ट्रंप, Tweet कर कही यह बात…

वहीं जॉनसन के वकील हसन जावेरी ने कहा कि अल्वा ने जो कहा उसकी पुष्टि वीडियो करता है. अल्वा ने उस वक्त असहज महसूस किया. अल्वा ने बताया था कि उस वक्त उन्हें समझ नहीं आया कि किस तरह बर्ताव करें. बता दें कि अल्वा जॉनसन उन 16 महिलाओं में से एक हैं जिन्होंने ट्रंप पर यौन दुर्व्यवहार के आरोप लगाए हैं.

Source Article