‘विश्वासम’ की एडवांस बुकिंग के लिए मच गया गदर, दीवार और गेट फांदकर पहुंचे फैन्स- देखें Video

2
- Advertisement -

अजित कुमार (Ajith Kumar) की 'विश्वासम (Viswasam)' की एडवांस बुकिंग में दिखी दीवानगी

नई दिल्ली:

अजित कुमार (Ajith Kumar) तमिल सिनेमा (Tamil Cinema) के एक्शन स्टार हैं और अपने खिचड़ी बालों की वजह से फैन्स में खास पहचान भी रखते हैं. अजित कुमार की डब फिल्में छोटे परदे पर तहलका मचाती हैं और उत्तर भारत में भी उनके जबरदस्त फैन फॉलोइंग बन चुकी है. अजित कुमार (Ajith kumar) की अगली फिल्म 'विश्वासम (Viswasam)' है जिसमें वे बहुत ही रंगीन अंदाज में नजर आ रहे हैं, और जबरदस्त एक्शन भी कर रहे हैं. साउथ के सुपरस्टार अजित कुमार की 'विश्वासम' 10 जनवरी को रिलीज होने जा रही है, और फिल्म को लेकर जबरदस्त हाइप भी है. फिल्म के ट्रेलर और अजित कुमार की क्रेज की वजह से फिल्म की एडवांस बुकिंग को लेकर भी तूफान मच गया है. 'विश्वासम' में अजित कुमार (Ajith Kumar) के साथ लीड रोल में साउथ की सुपरस्टार एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) हैं.

Heavy rush for #Viswasam bookings all over the state.. @[email protected]_studiospic.twitter.com/UJ0R0EJ0D1

— Ramesh Bala (@rameshlaus) January 6, 2019

आमिर खान के साथ नजर आईं उनकी स्टाइलिश लाडली इरा, बाप-बेटी की बॉन्डिंग देखकर दिल हो जाएगा बाग-बाग- Video

- Advertisement -

अजित कुमार (Ajith Kumar) की फिल्म 'विश्वासम (Viswasam)' की एडवांस बुकिंग को लेकर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अजित कुमार का क्रेज साफ नजर आता है. वैसे भी 'विश्वासम' में अजित कुमार इस बार खिचड़ी दाढ़ी और बालों के अलावा ब्लैक हेयर और दाढ़ी में भी दिखेंगे. इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि फैन्स एडवांस बुकिंग के लिए दीवाने हो रहे हैं. दरवाजा खुलने से पहले ही कुछ फैन्स दीवार से अंदर कूद जाते हैं तो कुछ दरवाजे पर से ही कूदने लगते हैं. किसी एक्टर के लिए इस तरह की दीवानगी देखना बहुत ही कमाल की बात है.

The Accidental Prime Minister: अनुपम खेर से मनमोहन सिंह बनने में लगते थे 2 घंटे, Video देखकर खुली रह जाएंगी आंखें

दिव्यांका त्रिपाठी ने किया कुछ ऐसा काम मम्मी बोलीं- आते ही शुरू…देखें Video

अजित कुमार (Ajith Kumar) की 'विश्वासम (Viswasam)' से पहेल स्पाई थ्रिलर 'विवेगम (Vivegam)' रिलीज हुई थी और इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर कहर बरपा दिया था. अजित कुमार को थाला (Thala) के नाम से भी पहचाना जाता है. 47 वर्षीय अजित कुमार (Ajith Kumar) ने 1990 में तमिल फिल्म 'एन वीजु एन कानावर' के साथ साउथ सिनेमा में करियर का आगाज किया था.

'Sonchiriya' Trailer: 'सोनचिड़िया' का ट्रेलर रिलीज, मनोज बाजपेयी-सुशांत सिंह राजपूत की जोरदार जुगलबंदी

तमिल सुपरस्टार अजित कुमार (Ajith Kumar) को सिंगर एस.पी. बालासुब्रमण्यम ने तमिल फिल्में में इंट्रोड्यूस करवाया था. अजित 50 फिल्मों में काम कर चुके हैं. अजित ने 1993 में 'अमरावती' फिल्म में पहली बार लीड रोल किया था. वेदालम (Vedalam), आरमबम (Arrambam), वीरम (Veeram) और येन्नई अरिंधाल (Yennai Arindhaal) और विवेगम (Vivegam) उनकी सुपरहिट फिल्में हैं. अजित कुमार रेसिंग के भी शौकीन हैं.

टिप्पणियां

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Source Article