लोकसभा चुनाव 2019 के लिए बीजेपी का नया नारा : अबकी बार फिर मोदी सरकार

3
- Advertisement -

बीजेपी की राष्ट्रीय परिषद की बैठक रामलीला में हो रही है

नई दिल्ली:

बीजेपी की राष्ट्रीय परिषद की बैठक दिल्ली के रामलीला मैदान में है. दो दिनों तक चलनेवाली इस बैठक में पीएम मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह देश भर से जुटे कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव में जीत का मंत्र देंगे. आज शाम 4 बजे पीएम मोदी बैठक में पहुंचेगे. वहीं रामलीला मैदान और आसपास एक नए नारे के साथ पोस्टर लगाए हैं जिसमें लिखा है, 'अबकी बार फिर मोदी सरकार'. इस नारे से ऐसा लग रहा है कि लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने नया नारा गढ़ लिया और वह इसी के साथ चुनाव मैदान में जाएगी. नारे में एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही केंद्रित हैं.

राहुल गांधी को जवाब देने के लिए किसानों को यह सौगात भी दे सकती है नरेंद्र मोदी सरकार

- Advertisement -

साल 2014 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी कई नारों के साथ मैदान में उतरी थी, जिनमें, 'अबकी बार मोदी सरकार', हर-हर मोदी, घर-घर मोदी,' जैस नारे शामिल थे. इस बार के नए नारे में सिर्फ नया शब्द 'फिर' जोड़ा गया है.

सपा-बसपा गठबंधन में शुरू हुआ '3-5' का खेल, RLD महागठबंधन का हिस्सा, मगर सीटों पर फंसा पेच

राष्ट्रीय परिषद की बैठक से पार्टी ‘मिशन 2019' का आगाज़ करेगी और देशभर से जुटे पार्टी कार्यकर्ताओं को जीत की रणनीति भी सिखायेगी. दो दिन तक चलने वाली परिषद को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह भी संबोधित करेंगे. सूत्रों का कहना है कि बैठक के दौरान सामान्य वर्ग के गरीब लोगों को शिक्षा एवं रोजगार में 10 प्रतिशत आरक्षण देने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद दिया जाएगा. साथ ही कार्यकर्ताओं को बताया जाएगा कि वे चुनावी मैदान में उतरें और बताएं कि कैसे सरकार ने दलित, ओबीसी, एससी और मुस्लिम सभी वर्गों के लिए काम किया है.

टिप्पणियां

बीजेपी की राष्‍ट्रीय परिषद की बैठक के दौरान रामलीला मैदान बनेगा पीएमओ​

Source Article