लालू यादव से मिलने के बाद अज्ञात स्थान पर गए बेटे तेज प्रताप यादव, परिवार वाले ढूंढने में जुटे

2
- Advertisement -

लालू प्रसाद यादव के बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव की फाइल फोटो.

नई दिल्ली: राजद नेता तेज प्रताप यादव रांची के अस्पताल में भर्ती अपने पिता लालू प्रसाद से मिलकर बोधगया लौटे मगर कहीं अज्ञात स्थान पर चले गए. जिसकी किसी को खबर नहीं है. परिवार के सदस्यों का फोन भी नहीं उठा रहे हैं. अब परेशान घर वाले हर संभावित स्थानों पर उनकी खोजबीन करने में जुटे हैं.लालू परिवार के करीबी सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि तेज प्रताप कहां हैं यह स्पष्ट नहीं हो पाया है क्योंकि वे किसी से फोन पर बात ही नहीं कर रहे है.।तेज प्रताप के बाबा काशी विश्वनाथ के दर्शन के लिए वाराणसी जाने की चर्चा की भी लालू के पारिवारिक सूत्रों ने पुष्टि नहीं की है. गौरतलब है कि तेज प्रताप ने हाल में ही अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक लेने के लिये अदालत में अर्जी दायर की थी. दोनों की शादी तकरीबन छह महीने पहले हुई थी.
बोधगया से राजद विधायक कुमार सर्वजीत ने बताया कि तेज प्रताप रांची से लौटने पर रविवार की रात्रि में बोधगया में एक होटल में ठहरे थे, लेकिन सोमवार को दोपहर वह पटना जाने की बात कहकर वहां से रवाना हो गए. सर्वजीत ने फोन पर बताया "मैंने रात के खाने पर पार्टी के अन्य नेताओं के साथ तेज प्रताप से रविवार को मुलाकात की थी. वे थके हुए दिख रहे थे. सोमवार को उन्होंने अलविदा कहते यह कहा कि वे घर लौट रहे हैं. मुझे केवल रॉयल रेजीडेंसी होटल से उनके प्रस्थान करने तक की ही उनके बारे में जानकारी है".
बता दें कि राजद विधायक चंद्रिका राय की पुत्री और पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा प्रसाद राय की पोती ऐश्वर्या राय से तेज प्रताप की शादी गत 12 मई को हुई थी. तेज प्रताप ने ऐश्वर्या से तलाक को लेकर गत शुक्रवार को अदालत में आवेदन दिया था जिसके बाद से उनके परिवार के सदस्य उन्हें अपने फैसले पर फिर से विचार करने के मनाने में लगे हुए हैं.
वीडियो- RJD में तेजस्वी Vs तेज प्रताप? : वर्चस्व को लेकर मची लड़ाई
टिप्पणियां
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Source Article

- Advertisement -