लड़की ने कैमरे के सामने किया था राहुल द्रविड़ को शादी के लिए प्रपोज, गुस्से में किया था ऐसा, देखें VIDEO

4
- Advertisement -

लड़की ने कैमरे के सामने किया था राहुल द्रविड़ को शादी के लिए प्रपोज.

टीम इंडिया की 'दीवार' नाम से पहचाने जाने वाले राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) 46 वर्ष के हो गए हैं. राहुल द्रविड़ का जन्म 11 जनवरी 1973 (Happy Birthday Rahul Dravid) को हुआ था. राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid birthday) ने कई ऐसी पारियां खेलीं, जिसकी वजह से टीम इंडिया को जीत मिली. उनको टीम इंडिया का रियल जेंटलमैन जाना जाता था. वो इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं और अंडर-19 टीम इंडिया के हेड कोच हैं. जन्मदिन पर उनका एक पुराना वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 'MTV बकरा' नाम के मशहूर शो ने राहुल द्रविड़ से मजाक किया था. इंटरव्यू के बाद 20 वर्षीय लड़की ने राहुल को शादी के लिए प्रपोज किया था. जिसके बाद उन्होंने लड़की को खूब डांटा था और पढ़ाई करने की सलाह दी थी. पॉपुलर शो कॉफी विद करण में हार्दिक पंड्या ने महिलाओं को लेकर गलत टिप्पणी की थी. उसके लिए भी इस वीडियो को शेयर किया जा रहा है और पंड्या को बताया जा रहा है कि जो राहुल द्रविड़ ने किया वो एक जेंटलमैन की निशानी है.

Birthday: सपोर्ट स्‍टाफ के लिए 'कोच' राहुल द्रविड़ ने यूं दिखाई थी दरियादिली, जानें उनसे जुड़ी 15 खास बातें..

राहुल द्रविड़ इंटरव्यू के लिए पहुंचे थे. इंटरव्यू खत्म होने के बाद महिला एंकर सभी को बाहर जाने को कहती है और राहुल द्रविड़ से बात करने लगी. राहुल द्रविड़ उस वक्त खाना खा रहे थे. जैसे ही लड़की शादी के लिए प्रपोज करती है तो वो सकपका जाते हैं. वो डांटते हुए बाहर निकलने लगते हैं और लड़की को पढ़ाई पर ध्यान देने के लिए कहते हैं. जैसे ही राहुल द्रविड़ को पता चला कि ये एक मजाक था और कमरे में कैमरे लगाए गए थे तो वो खूब हंसे थे. द्रविड़ को बकरा बनाने के लिए पूरी तैयारी की गई थी.

- Advertisement -

राहुल द्रविड़ ने भारतीय गेंदबाजी आक्रमण को सराहा, कही यह बात..

देखें VIDEO:

Well Hardik Pandya incident reminded me of a young Rahul Dravid who was bullied in MTV Bakra and how well he responded to it. You always can set the right example if you have it in you. Must watch! pic.twitter.com/5X4Py9LvR9

— ChandramukhiStark (@FlawedSenorita) January 9, 2019

टिप्पणियां

द्रविड़ ने अपने करीब 16 साल के इंटरनेशनल करियर के दौरान 164 टेस्‍ट, 344 वनडे और एक टी20 मैच खेला. टेस्‍ट क्रिकेट में उन्‍होंने 36 शतक की मदद से 13288, वनडे में 12 शतक की मदद से 10889 और एकमात्र टी-20 इंटरनेशनल मैच में 31 रन बनाए. राहुल इंटरनेशनल मैचों में अपनी ऑफ स्पिन गेंदबाजी से भी जलवे दिखा चुके हैं. टेस्‍ट क्रिकेट में एक और वनडे में चार विकेट उनके नाम पर दर्ज हैं.

राहुल (Rahul Dravid) ने अपने इंटरनेशनल करियर का आगाज 3 अप्रैल 1996 को सिंगापुर में श्रीलंका के खिलाफ वनडे मैच खेलकर किया. उन्‍होंने अपना पहला टेस्‍ट इंग्‍लैंड के खिलाफ वर्ष 1996 में खेला. इसी टेस्‍ट से सौरव गांगुली ने भी अपने टेस्‍टर करियर का आगाज किया था. जहां सौरव गांगुली ने अपने पहले टेस्‍ट में शतक बनाया था, वहीं राहुल ने 95 रन की जोरदार पारी खेली थी.

Source Article