रॉबर्ट वाड्रा पर कसा शिकंजा: स्काईलाइट हॉस्पिटैलिटी के खिलाफ ED ने दर्ज किया केस, FIR में पूर्व CM भूपेंद्र सिंह हुड्डा का भी नाम

1
- Advertisement -

इस मामले में पुलिस ने पहले ही मामला दर्ज कर रखा है.

नई दिल्ली: टिप्पणियां

गुरुग्राम लैंडस्कैम (Gurugram Land Scam) में रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) पर शिकंजा कसा गया. प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने स्काईलाइट हॉस्पिटैलिटी (Skylight Hospitalit) के खिलाफ केस दर्ज किया है. इसकी एफआईआर में हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Bhupinder Singh Hooda) का नाम भी है. इस मामले में शहर की पुलिस ने पहले ही मामला दर्ज कर रखा है. बता दें, प्रवर्तन निदेशालय( ED) ने हालही वाड्रा की कंपनियों से जुड़े कुछ लोगों के परिसरों पर छापे मारे थे. ये छापे रक्षा सौदे में कुछ लोगों द्वारा कथित रिश्वत लेने के संबंध में मारे गए थे. सूत्रों के मुताबिक कहा कि छापे राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र और बेंगलुरू में तीन जगहों पर मारे गए थे.

ईडी के सूत्रों के अनुसार, स्काईलाइट हॉस्पिटलिटी के सुखदेव विहार स्थित कार्यालय में भी छापे मारे गए थे. हालांकि, वाड्रा के वकील सुमन ज्योति खेतान ने इन छापों को 'बदले की राजनीति और दुर्भावनापूर्ण' बताया था. साथ ही खेतान ने कहा था, "पांच वर्षो से, वर्तमान सरकार ने मेरे मुवक्किल वाड्रा को डराने, उनकी छवि को नुकसान पहुंचाने का हरसंभव प्रयास किया है. सरकार ने बदनीयती और उनकी छवि को बिगाड़ने और उनके परिजनों पर निशाना साधने के लिए ईडी, सीबीआई और आयकर विभाग समेत सभी एजेंसियों का इस्तेमाल किया."

Source Article

- Advertisement -