रैपर बादशाह अब Bollywood की इस फिल्म से करने जा रहे हैं डेब्यू, सोनाक्षी सिन्हा संग मचाएंगे धमाल

6
- Advertisement -

रैपर बादशाह (Badshah) अब अभिनय में मचाएंगे धमाल

नई दिल्ली:

रैपर बादशाह (Badshah) बॉलीवुड फिल्म (Bollywood Film) के साथ अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं. उनका कहना है कि वे फिल्म को लेकर बहुत ही घबराए हुए हैं लेकिन वह अपना सर्वश्रेष्ठ देंगे. फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha), वरुण शर्मा (Varun Sharma) और अन्नू कपूर (Annu Kapoor) जैसे कलाकार शामिल हैं. बादशाह (Badshah) ने अब तक अपने गाने से सबको झूमने को मजबूर किया था, लेकिन लगता है अब वो अपने अभिनय से भी लोगों के दिलों में जगह बनाना चाहते हैं. वैसे भी रैपर बादशाह (Badshah) की फैन फॉलोविंग काफी है और लोग उनके गानों को खूब पसंद भी करते हैं.

Happy Hug Day 2019: आशिकों के लिए Hug Day पर रोमांटिक शायरी, गले लगने पर मजबूर हो जाएगा आपका Love

- Advertisement -

रैपर बादशाह (Badshah) के इस फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है. निर्देशन क्षेत्र में कदम रख रही शिल्पी दासगुप्ता की यह फिल्म एक लाइफ एंटरटेनर है. निर्माता भूषण कुमार और महावीर जैन ने निर्देशक से निर्माता बने मृगदीप सिंह लांबा के साथ अभी तक बिना शीर्षक वाली इस फिल्म के लिए हाथ मिलाया है. अपने किरदार के बारे में ज्यादा जानकारी दिए बिना बादशाह (Badshah) ने बताया, "मैं बहुत घबराया हुआ हूं. हालांकि, अब मैं इसमें कूद चुका हूं, मैं अपना सर्वश्रेष्ठ दूंगा. भूषण जी और मृग दोनों ने मुझे बहुत समझाया कि कैसे ये किरदार मेरे लिए परफेक्ट है. यह एक ऐसी फिल्म है, जो काफी अनूठी और अलग है."

Loksabha Election 2019: राजेश खन्ना की वजह से आडवाणी को जाना पड़ा था गांधीनगर, पढ़ें 1991 की दिलचस्प चुनावी जंग

टिप्पणियां

रैपर बादशाह (Badshah) की इस फिल्म में कुलभूषण खरबंदा और नादिरा बब्बर भी दिखाई देंगी. 'डीजे वाले बाबू' हिटमेकर ने कहा, "मैं बहुत खुश हूं कि कोई मुझे फिल्म में लेना चाहता है और मैं अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए तैयार हूं, बाकी सब भगवान के हाथ में है."

(इनपुट एजेंसी से)

Source Article