राहुल गांधी के इस्तीफे पर रॉबर्ट वाड्रा ने फेसबुक पर किया पोस्ट, लिखा- आपसे सीखने को बहुत कुछ मिला

1
- Advertisement -

रॉबर्ट वाड्रा ने राहुल गांधी के फैसले की तारीफ की

नई दिल्ली:

जहां एक तरफ कांग्रेस पार्टी जबरदस्त संकट से गुजर रही है तो वहीं दूसरी तरफ लोकसभा चुनावों में मिली हार के बाद राहुल गांधी ने अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है. उनके इस इस्तीफे को लेकर तमाम तरह की चर्चाएं हो रही है लेकिन इसी बीच कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति और मशहूर कारोबारी रॉबर्ट वाड्रा ने राहुल गांधी के इस फैसले की तारीफ की है.अपने फेसबुक पेज पर रॉबर्ट वाड्रा ने लिखा कि राहुल, मुझे आपसे सीखने को बहुत कुछ मिला है. हमारे देश में लगभग 65 प्रतिशत युवा (45 साल से कम उम्र के) हैं, जो आपके मार्गदर्शन में विश्वास रखते हैं.

बीजेपी MLA कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन की मुश्किलें बढ़ीं, तीन हथियारों के लाइसेंस निलंबित

- Advertisement -

BJP सांसद रवि किशन ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, बोले- यदि इसी तरह चलता रहा तो एक दिन…

रॉबर्ट वाड्रा के मुताबिक राहुल गांधी ने अपने बेहद साहसिक और दृसंकल्पित व्यक्तित्व का परिचय दिया है. रॉबर्ट वाड्रा ने लिखा कि आपका जमीनी स्तर पर काम करने का और देश की जनता से और करीबियों से जुड़ने का निश्चय बहुत ही सराहनीय है.आपके इस कदम में मैं आपके साथ हूं क्योंकि जनसेवा किसी पदवी की महोताज नहीं होती.

RSS का बड़ा फैसला: रामलाल को बीजेपी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री पद से हटाया, अब सौंपी ये जिम्मेदारी

टिप्पणियां

बता दें कि राहुल गांधी ने पिछले दिनों ट्विटर के माध्यम से अपने इस्तीफे की जानकारी दी थी. लोकसभा चुनाव में उन्हें पारंपरिक सीट अमेठी से हार का मुंह देखना पड़ा था लेकिन केरल की वायनाड सीट से राहुल ने बड़े अंतर से जीत हासिल की थी. 25 मई को कांग्रेस की वर्किंग कमेटी की बैठक में राहुल गांधी ने लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को मिली हार की नैतिक जिम्मेदारी देते हुए इस्तीफा दिया था, जिसे शुरुआत में स्वीकार नहीं किया गया था लेकिन अब पार्टी के भीतर नए अध्यक्ष पद की तलाश शुरू हो चुकी है.

Video: NDTV से बोले रॉबर्ट वाड्रा- राजीव गांधी का नाम लेकर बीजेपी जनता को मुद्दों से भटकाती है

Source Article