राफेल मामला: राहुल पर अरुण जेटली का पलटवार: मिशेल ने क्यों कहा ‘सन ऑफ इटालियन लेडी’, पढ़ें 10 काउंटर अटैक

2
- Advertisement -

राफेल पर राहुल के वार पर पलटवार करते अरुण जेटली

नई दिल्ली: वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कहा कि राहुल गांधी ने हमें एक बार फिर निराश किया है क्योंकि हमें इनसे उम्मीद थी कि ये कुछ पुख्ता बातें सदन में रखेंगे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के मुख्य वक्ता ने सब कुछ झूठ बोला है, पिछले छह माह से इस मामले में बोला गया हर शब्द फर्जी और झूठा है. जेटली ने कहा कि ऑडियो टेप फर्जी है और इसकी जांच हो रही है. राफेल पर राहुल गांधी के आरोपों का जवाब देते हुए सरकार की ओर से वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कहा कि राहुल गांधी ने जो भी कहा है वह सुप्रीम कोर्ट के फैसले के खिलाफ है. कांग्रेस सच को नकार रही है. मामले से जुड़ी अहम जानकारियां :

  1. वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कहा कि राहुल गांधी ने हमें एक बार फिर निराश किया है क्योंकि हमें इनसे उम्मीद थी कि ये कुछ पुख्ता बातें सदन में रखेंगे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के मुख्य वक्ता ने सब कुछ झूठ बोला है, पिछले छह माह से इस मामले में बोला गया हर शब्द फर्जी और झूठा है.
  2. जेटली ने कहा कि ऑडियो टेप फर्जी है और इसकी जांच हो रही है. राफेल पर राहुल गांधी के आरोपों का जवाब देते हुए सरकार की ओर से वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कहा कि राहुल गांधी ने जो भी कहा है वह सुप्रीम कोर्ट के फैसले के खिलाफ है. कांग्रेस सच को नकार रही है.
  3. राफेल पर राहुल गांधी के आरोपों का जवाब देते हुए सरकार की ओर से वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कहा कि राहुल गांधी ने जो भी कहा है वह सुप्रीम कोर्ट के फैसले के खिलाफ है. कांग्रेस सच को नकार रही है.
  4. पिछली बार राहुल गांधी अपनी और फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति की बातचीत लेकर आए थे. आज भी उन्होंने वैसा किया है. आज उन्होंने एक टैप लाने की कोशिश की, लेकिन वह उसे प्रमाणित करने में बहुत डरे हुए हैं.
  5. तीन घोटालों में गांधी परिवार का नाम क्यों आया? अगस्ता वेस्टलैंड हैलिकॉप्टर मामले में गिरफ्तार बिचौलिए मिशेल ने श्रीमति गांधी का नाम क्यों लिया? मिशेल ने क्यों कहा 'सन ऑफ इटेलियन लेडी'?
  6. बोफोर्स मामले में कहा गया था कि 'Q' को बचाओ, ये 'Q' कौन था? बचपन में क्या राहुल उन्हीं 'Q' की गोद में खेला करते थे? गांधी परिवार जमानत पर बाहर है
  7. राहुल को विमान की समझ ही नहीं है. कुछ लोग पैसों का ही गणित समझ पाते हैं. सुरक्षा का गणित नहीं समझते.
  8. यूपीए की सरकार ने देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ किया है.
  9. अगस्ता वेस्टलैंड, नेशनल हेराल्ड और बोफोर्स मामले में आप पर अंगुली उठाई जाती है तो यह थोड़ा बहुत है. और आज वे हम ही आरोप लगा रहे हैं.
  10. कांग्रेस लगातार झूठ बोल रही है. वह सच को नकारने पर तुली हुई है. लोकसभा में अरुण जेटली ने तंज कसा और कहा कि राफेल मामले में राहुल गांधी का ज्ञान ABCD से शुरू करना पड़ेगा

टिप्पणियांSource Article

- Advertisement -