रानू मंडल की बॉलीवुड एंट्री का खुला राज, इस वजह से हिमेश रेशमिया ने उन्हें दिया गाने का ऑफर

0
- Advertisement -

रानू मंडल (Ranu Mondal) की बॉलीवुड एंट्री को लेकर हुआ खुलासा

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल के रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर अपना गुजारा करने वाली रानू मंडल (Ranu Mondal) रातों-रात सुपरस्टार बन गईं. हालांकि, सुपरस्टार बनने से पहले रानू मंडल (Ranu Mondal) का सफर काफी मुश्किलों भरा रहा है, यहां तक कि उनके पास रहने के लिए अपना घर तक नहीं था. इन बातों का खुलासा खुद रानू मंडल (Ranu Mondal) ने सोनी टीवी पर आने वाले शो सुपरस्टार सिंगर के मंच पर किया. इसके अलावा रानू मंडल ने गायकी के मंच पर एक जबरदस्त गाना भी गाया, जिसे सुनकर खुद जावेद अली भी हैरान रह गए.

सनी लियोन ने बेटी की मदद कर निभाया मां का फर्ज, सोशल मीडिया पर मिला ऐसा रिएक्शन

सुपरस्टार सिंगर के इस प्रोमो वीडियो में दिखाई दिया कि शो पर रानू मंडल (Ranu Mondal) के आते ही वहां मौजूद लोग उनका सम्मान करते हैं. इसके बाद शो के होस्ट जय भानुशाली रानू मंडल (Ranu Mondal) से पूछते हैं कि वह स्टेशन पर गाना क्यों गाती थीं. रानू मंडल ने इसके जवाब में कहा, "मेरे पास रहने के लिए घर नहीं था. मैं स्टेशन पर अपना पेट पालने के लिए गाना गाती थी. वहां गाना गाने पर कोई मुझे बिस्कुट देता, कोई खाना और कोई पैसा देता था." इसके बाद रानू मंडल ने जावेद अली के कहने पर प्यार का नगमा गाना भी गाया.

- Advertisement -

सोनम कपूर को हुई आयोडीन की कमी, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर फैंस को दी यह सलाह

View this post on Instagram

Ranu Mondal is testament to the fact that great talent can come from anywhere, and hardships only temper talent until it gets the right opportunity. #SuperstarSinger provides a platform for such talent to rise and reveal itself. Watch her story on #SuperstarSinger, next weekend at 8 PM

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

टिप्पणियां

रानू मंडल (Ranu Mondal) के इस टैलेंट को देखकर हिमेश रेशमिया काफी प्रभावित हुए. इसके साथ ही उन्होंने रानू मंडल से उनकी फिल्म के लिए एक गाना गाने का भी ऑफर दिया. रानू मंडल से अपनी फिल्म के लिए अनुरोध करते हुए हिमेश ने कहा, "आप बहुत सुरीला गाती हैं. मुझे सलमान भाई के पापा हमेशा कहते हैं कि अगर कोई टैलेंट दिखे तो आप उसे आगे लाने की पूरी कोशिश करो. इसलिए मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि आप मेरी फिल्म में एक गाना गाएं."

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Source Article