रानी चटर्जी ने भोजपुरिया स्टाइल में यूं पूछा ‘हाल-चाल’, डांस का Video इंटरनेट पर वायरल

7
- Advertisement -

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee)

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की शानदार एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) इन दिनों अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर खूब वीडियो शेयर कर रही हैं. रानी चटर्जी सुबह उठने के बाद एक्सरसाइज का वीडियो शेयर करती रहती हैं. अब रानी कुछ अलग अंदाज भी अपनाया है. उन्होंने भोजपुरिया स्टाइल में 'हाल-चाल' पूछती हुई दिखाई दीं. रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने एक वीडियो शेयर किया है, जो रितेश पांडे का मशहूर गाना है. रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने खुद भी 'का हो का हाल चाल बा…' सॉन्ग में आवाज दी है. इंस्टाग्राम पर वह रोजाना कोई न कोई वीडियो जरूर शेयर करती हैं, जो कुछ ही मिनटों में वायरल हो जाता है.

अमिताभ बच्चन को याद आई 'गांव की खटिया', बैलगाड़ी की यूं की सवारी… देखें Pics

View this post on Instagram

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on

- Advertisement -

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) का खुद को फिट रखने का ये जज्बा वाकई कमाल है और वे पूरे फोकस के साथ योग (Yoga) को अंजाम दे रही हैं. रानी चटर्जी को इन दिनों अकसर उनके वीडियो में योग करते देखा जा सकता है. रानी चटर्जी एक से एक मुश्किल आसन करती हैं. हाल ही में रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वे योग करते-करते अचानक ही डांस करने लगती है. भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार का ये वीडियो इंस्टाग्राम पर आते ही वायरल हो गया था.

सुने ये सॉन्ग-

नेहा कक्कड़ ने खुद अपना ही उड़ाया मजाक, इंटरनेट पर सरनेम को यूं बिगाड़ा… देखें Pic

View this post on Instagram

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on

टिप्पणियां

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) भोजपुरी सिनेमा में लंबे समय से एक्टिव हैं और वे अपनी यूट्यूब पर चैनल भी चलाती हैं. रानी चटर्जी इस चैनल पर अपने डांस वीडियो डालती हैं और ये वीडियो खूब वायरल भी होते हैं. यही नहीं, रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) अपनी बेबाकी के लिए भी खास पहचान रखती हैं. रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वे खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav), निरहुआ (Nirahua) और पवन सिंह (Pawan Singh) की फिल्‍में नहीं देखती हैं. रानी के इस कमेंट के बाद वे ट्रोल हो गई थीं. इन सितारों के फैंस ने रानी चटर्जी को बहुत भला-बुरा कहा था. लेकिन रानी ठहरी मस्तमौला और बिंदास.

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Source Article