रानी चटर्जी का ठंड के मारे हुआ बुरा हाल तो घुस गईं रजाई में…Video हुआ वायरल

4
- Advertisement -

Bhojpuri Cinema: रानी चटर्जी और अंजना सिंह का हुआ ठंड से बुरा हाल

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की क्वीन रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) सोशल मीडिया पर अपनी अदाओं और डांस से कहर बरपाए रहती हैं. भोजपुरी अदाकारा (Bhojpuri Actress) रानी चटर्जी जहां इन दिनों छत पर अपने योग के लिए सुर्खियां बटोर रही हैं, वहीं समय-समय पर रानी चटर्जी के डांस वीडियो ( Rani Chatterjee Dance Video) भी सोशल मीडिया पर हंगामा बरपा जाते हैं. इन दिनों पूरा उत्तर भारत ठंड की चपेट में है और भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) भी इसकी मार को झेल रही हैं. रानी चटर्जी ने अपने इंस्टाग्राम पर भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह के साथ एक वीडियो डाला है जिसमें उनका ठंड से बुरा हाल नजर आ रहा है.

'Sonchiriya' Trailer: 'सोनचिड़िया' का ट्रेलर रिलीज, मनोज बाजपेयी-सुशांत सिंह राजपूत की जोरदार जुगलबंदी

View this post on Instagram

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on

- Advertisement -

Simmba Box Office Collection Day 10: बॉक्स ऑफिस पर सिम्बा का जलवा बरकरार, कमाए इतने करोड़

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) और अंजना सिंह (Anjana Singh) इस वीडियो में ठंड में कंपकंपाती नजर आ रही हैं, और भागते हुए आती हैं, रजाई में घुस जाती हैं. वैसे भी इस सर्दी में रजाई में घुसना जन्नत में कदम रखने से कम नहीं है. रानी चटर्जी और अंजना सिंह का ये वीडियो वायरल हो रहा है.

The Accidental Prime Minister: मनमोहन सिंह बने अनुपम खेर ने खोला राज, शूटिंग के पहले दिन हुआ कुछ ऐसा- Video

View this post on Instagram

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on

करण जौहर ने हार्दिक पांड्या-केएल राहुल से पूछा, 'कौन है बेहतर बल्लेबाज, सचिन या विराट', मिला ये जवाब- Video

यही नहीं, भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Films) को जोरदार अदाकारा रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) डिजिटल मीडिया की नई खोज टिक टॉक पर भी छाई हुई हैं. रानी ने टिक टॉक पर एक वीडियो बनाया था, जिसे महज 8 घंटे में 50 लाख बार देखा गया. रानी इससे काफी खुश हैं और कहती हैं, 'भोजपुरी की जनता ने मुझे बहुत प्यार दिया है. इससे मैं एनर्जी लेती हूं और उनके मनोरंजन के लिए दिल से काम करती हूं. मेरे टिक टॉक वीडियो को जिस तरह से लोगों ने प्यार दिया है, उसकी मैं शुक्रगुजार हूं. साथ ही कहना चाहती हूं कि मेरा यह वीडियो नए साल की शुभकामनाओं के साथ मेरे फैंस के लिए एक तोहफा था, जिसे उन्होंने सहर्ष स्वीकार किया है.'

दिव्यांका त्रिपाठी ने किया कुछ ऐसा काम मम्मी बोलीं- आते ही शुरू…देखें Video

View this post on Instagram

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on

बता दें कि इससे पहले रानी चटर्जी ने 2018 में अपने यू ट्यूब चैनल से कई म्यूजिक वीडियो जारी किए, जिसे लोगों ने खूब प्यार दिया ! जल्द ही रानी का नया सांग रिलीज होने वाला है !

टिप्पणियां

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Source Article