राजू सिंह के मुद्दे पर जनता दल यूनाइटेड मीडिया से क्यों है नाराज

4
- Advertisement -

जेडीयू के प्रवक्ता संजय सिंह (फाइल फोटो)

पटना:

जनता दल यूनाइटेड मीडिया से नाराज़ है. इनकी नाराजगी का कारण है पार्टी के पूर्व विधायक राजू सिंह का दिल्ली स्थित उनके फ़ार्म हाउस पर एक महिला की हत्या के संबंध में आरोपी के रूप में नाम आना और फिर गिरफ़्तारी और इस संबंध में बार-बार पार्टी का नाम घसीटा जाना.

पार्टी के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा है कि 2014 के लोकसभा चुनाव आने के बाद राजू सिंह को यह लगने लगा था कि वे अगर पार्टी से निकल जाएं तो उन्हें अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनावों में हार का मुंह देखना नहीं होगा. इसलिए वे सबसे पहले वर्तमान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की कृपा से उस समय के मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के खेमे में शामिल हुए और बाद में उनकी पार्टी हम मैं शामिल हो गए.

नए साल की पार्टी में फायरिंग का मामला: घायल महिला की मौत,गोलीकांड के बाद पूर्व विधायक ने मेहमानों को दी थी धमकी

- Advertisement -

उन्होंने कहा कि जब 2015 में विधानसभा चुनाव आया तो राजू सिंह भाजपा के टिकट पर चुनाव में उतरे लेकिन महागठबंधन के राजद उम्मीदवार से हार गए. संजय सिंह का कहना है कि हार के बाद बात भी राजू सिंह कभी पार्टी में वापस नहीं आए और बीजेपी के ही सक्रिय सदस्य बने रहे.

VIDEO : पूर्व विधायक के फार्म हाउस पर गोली चली, महिला की मौत

टिप्पणियां

सिंह ने कहा कि इस हत्या के बाद बार-बार मीडिया में जनता दल यूनाइटेड का नाम क्यों उछाला जा रहा है, जबकि वर्तमान में राजू सिंह भाजपा के सदस्य हैं.

Source Article