‘राजा रसोई…’ में बनेगा मिर्जा गालिब-रवींद्रनाथ टैगोर का पसंदीदा पकवान, किचन में यूं लगेगा तड़का

3
- Advertisement -

मास्टर शेफ रणवीर ब्रार

नई दिल्ली: 'राजा रसोई' और 'अंदाज अनोखा' ने दर्शकों और खाने का शौकीन लोगो से प्रशंसा प्राप्त की. दोनों के प्रशंसकों, राजा रासोई फ्रेंचाइजी और सेलिब्रिटी शेफ मेजबान रणवीर ब्रार को नए प्रारूप में पसंद किया गया. यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि सफल श्रृंखला का सीज़न 2 एपीक चैनल पर नए एपिसोड लाने के लिए तैयार है. फ्रेंचाइजी ने भारतीय खाद्य कहानियों की शैली में एक जगह बनाई. सीज़न 2 में, रणवीर शो में भारतीय व्यंजनों के साथ अपना प्रयोग जारी रखते हैं, जिसे वह अपने 'खाद्य प्रयोगशाला' कहते हैं. सीज़न 2 में, रणवीर शो में भारतीय व्यंजनों के साथ अपना प्रयोग जारी रखते हैं, जिसे वह अपने 'खाद्य प्रयोगशाला' कहते हैं.
Bigg Boss 12: दीपक ठाकुर ने चालबाजी से घरवालों को अपने इशारों पर नचाया, यूं बन बैठे कप्तान!
इस बार 'प्रयोगों की रसोई' एक सुंदर वापसी घर अलीबाग में स्थापित की गई है जो महाराष्ट्र के देहाती तटीय शहर है जहां शेफ को अपने भरोसेमंद सहयोगी – मनु भाई द्वारा समर्थित किया जाता है, जो मानवेंद्र त्रिपाठी द्वारा निभाई जाती है. 14 एपिसोड की श्रृंखला दिलचस्प विषयों के ओर मेन्यू के साथ बनाई गई है जैसे 'साहित्य का भोजन', जहां रणवीर… मिर्जा गालिब और रवींद्रनाथ टैगोर के पसंदीदा भोजन को बनाते है, और उनके जीवन से कुछ रोचक कहानियां बताते हैं. अन्य विषयों में 'रेलवे और दाक बांग्ला', 'कश्मीरियत'; 'तिब्बती भोजन', शामिल हैं.

In @Catch_Foods presents #RajaRasoiAurAndaazAnokha Season 2, powered by @IndiaGateFoods, celebrity chef @RanveerBrar with Manu bhai returns to kitchen with more Anokhey stories in Anokha Andaaz. Season 2 of Raja Rasoi Aur Andaaz Anokha, starts 26th October. pic.twitter.com/AzoC29MVZP

— The EPIC Channel (@EpicChannelIn) October 17, 2018

निरहुआ को थी ऑफिस जाने की जल्दबाजी, आम्रपाली दुबे ने यूं बजा डाला बाजा.. देखें Video
टिप्पणियां शेफ और मेजबान रणवीर ब्रार केहते है कि, "जितना अधिक आप भारतीय भोजन को जानना चाहते हैं, उतना ही आपको पता चलेगा कि कि खोजने के लिए बहुत कुछ बचा है. इस शो के माध्यम से मैंने भारतीय खाना पकाने के तरीकों में गहराई से प्रवेश किया है और राजा रासोई की रसोई में लौट आया हूं, व्यंजनों को फिर से खोजना और भूल गए तत्वों को पुनर्जिवित करना एक रोमांचकारी अनुभव था. हमारे पास भोजन की हमारी संस्कृति में अधिक अंतर्दृष्टि है और सीजन 2 उससे कहीं अधिक कवर करेगा."
…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…
Source Article

- Advertisement -