राजस्थान : जमीन से जुड़े विवाद की जांच करने गए कॉन्स्टेबल की पीट-पीटकर हत्या

2
- Advertisement -

कॉन्स्टेबल गनी मोहम्मद (फाइल फोटो)

जयपुर:

राजस्थान में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. राज्य के राजसमुंद जिले में जमीन विवाद से जुड़े एक मामले की जांच करने गए हेड कांस्टेबल की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. जानकारी के मुताबिक कॉन्स्टेबल गनी मोहम्मद मामले की तफ्तीश करने गांव में गए थे. इस दौरान मामले में लिप्त आरोपियों ने 48 वर्षीय कॉन्स्टेबल की पिटाई शुरू कर दी. पूरे वाकये के दौरान ग्रामीण मूक-दर्शक बने रहे. बताया जा रहा है कि पिटाई के बाद कॉन्स्टेबल गनी मोहम्मद को घायल अवस्था में भीम चिकित्सालय ले जाया गया. जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. इस मामले में पुलिस महकमे के बड़े अधिकारी कोई जवाब नहीं दे रहे हैं.

Rajsamand: Head Constable Gani Mohammad who was allegedly attacked when he went to investigate a land dispute in Bhim today, has died during treatment at the hospital. Investigation underway. #Rajasthanpic.twitter.com/uYTPjrHnYx

— ANI (@ANI) July 13, 2019

टिप्पणियां

बताया जा रहा है कि कॉन्स्टेबल की पिटाई की सूचना पर डीएसपी राजेंद्र सिंह, सीआई लाभूराम विश्नोई और पुलिस टीम मौके पर पहुंची और पड़ताल शुरू की. टीम हमलावरों का पता लगाने में जुटी है. मृतक हेड कॉन्स्टेबल अब्दुल गनी पिता अब्दुल अजीज जहाजपुर भीलवाड़ा के रहने वाले थे. वे फरवरी 1995 में राजस्थान पुलिस की सेवा से जुड़े थे. उसके बाद पुलिस कॉन्स्टेबल के रूप में राजसमुंद जिले के कुंवारिया, आमेट, देवगढ़, राजसमुंद एवं भीम पुलिस थाना क्षेत्र में सेवाएं दी. जानकारी के मुताबिक हेड कॉन्स्टेबल के परिवार में चार पुत्रियां और एक पुत्र हैं.

- Advertisement -

VIDEO: इलाहाबाद में रिटायर्ड दारोगा की पीट-पीटकर हत्या

Source Article