राजस्थान के पाली में बोले पीएम मोदी: कांग्रेस ने देश में जातिवाद का जहर फैलाया, हम इसके असर को कम कर रहे हैं

3
- Advertisement -

पीएम मोदी (फाइल फोटो)

जयपुर: राजस्थान विधानसभा चुनाव (Rajasthan Assembly Election 2018) में प्रचार के आखिरी दिन पीएम मोदी (PM Modi) ने पाली में रैली को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने (PM Modi) कहा कि इस चुनाव में कांग्रेस की हार तय है, यही वजह है कि वह अभी से हार की वजह तलाशलने लगे हैं. पीएम मोदी (PM Modi) ने कहा कि इस देश में कांग्रेस ने शुरू से ही जहर फैलाने का काम किया है. चाहे बात जातिवाद का जहर फैलाने की हो या फिर ऊंच-नीच का या फिर गरीब-अमीर के बीच भेद फैलाने का कांग्रेस शुरू से ही यह करती रही है. आपको बस इतना याद दिलाना चाहता हूं कि कांग्रेस (Congress) ने आज तक इतने पाप किए हैं कि वह आपका कभी भला नहीं कर सकती है. पीएम मोदी ने कहा कि जमानत पर बाहर आने वाले को मोहल्ले में इज्जत तक नहीं मिलती, कोई उसे अपनी बहु-बेटी तक नहीं देता तो क्या आप जमानत पर आए ऐसे इंसान को राजस्थान दे देंगे? इस दौरान पीएम मोदी (PM Modi) ने अगस्ता वेस्टलैंड (Agustawestland Case) हेलीकॉप्टर खरीद का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा कि हम वीवीआईपी हेलीकॉप्टर खरीद घोटाले मामले के बिचौलिये को भारत लेकर आए हैं. अब पता नहीं वह सोनिया जी और उनकी सरकार को लेकर किस तरह के राज खोलेगा.
यह भी पढ़ें: पीएम मोदी का निशाना: कांग्रेस नेताओं के पास विजन होता तो पाक के हिस्से में नहीं जाता करतारपुर
उन्होंने इस दौरान कहा कि इस चुनाव में हमारा मंत्र 'मेरा पोलिंग बूथ सबसे मजबूत पोलिंग पूथ' का होना चाहिए. मैं अपने सभी बीजेपी कार्यकर्ताओं से निवेदन करता हूं कि वह चुनाव से पहले हर घर में जाएं और लोगों से ज्यादा से ज्यादा मतदान करने की मदतान बूथ तक जाने का आग्रह करें. उन्होंने कहा कि क्या कभी किसी ने सोचा था कि कैसे चार-चार पीढ़ी से देश चलाने वाले को एक चाय वाला अदालत के दरवाजे तक ले गया. वो करोड़ों रुपये के घोटाले में जमानत पर बाहर निकले हैं.
यह भी पढ़ें: राजस्थान के रण में गरजे पीएम मोदी
बता दें कि यह कोई पहला मौका नहीं है जब चुनाव प्रचार के दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला बोला हो. इससे पहले पीएम मोदी ने नागौर में कांग्रेस पर जमकर हमला बोला था. इनता ही नहीं, पीएम मोदी ने नामदार शब्द का इस्तेमाल कर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी तंज कसा. राजस्थान के नागौर में पीएम मोदी ने एक रैली के दौरान कहा कि जिन लोगों को यह नहीं पता कि चने का पौधा होता है या पेड़ और जिन्‍हें यह भी नहीं मालूम कि मूंग और मसूर में क्‍या फर्क होता है वे आज देश को किसानी सिखाने चले हैं. इसी के साथ पीएम ने यह भी कहा कि हम यहां आपसे अपने पोते-पोती की भलाई के लिए नहीं बल्‍कि आपके विकास के लिए वोट मांगने आए हैं.
VIDEO:
टिप्पणियां
Source Article

- Advertisement -