राजद केवल मुस्लिम-यादवों की पार्टी नहीं है : तेजस्‍वी यादव

3
- Advertisement -

बिहार में विपक्ष के नेता तेजस्‍वी यादव (फाइल फोटो)

पटना: बिहार में विपक्ष के नेता तेजस्‍वी यादव ने कहा है कि अगर बिहार में राष्ट्रीय जनता दल की सरकार बनी तो तमिलनाडु की तर्ज़ पर आरक्षण 69 प्रतिशत किया जाएगा. तेजस्वी ने ये भी कहा कि उनकी पार्टी के बारे में ये भ्रम फैलाने को कोशिश होती है कि ये केवल यादवों और मुस्लिम की पार्टी है. तेजस्वी ने आरक्षण के मुद्दे पर कहा कि केंद्र सरकार धीरे-धीरे सब जगहों से इस प्रावधान को ख़त्म कर रही है. अगड़ी जातियों के बारे में तेजस्वी ने कहा कि संविधान में इसका कोई प्रावधान नहीं है लेकिन केंद्र सरकार को हिम्मत है तो वो जाति और आर्थिक जनगणना को सार्वजनिक करे उसके बाद उन ग़रीबों को आगे बढ़ाने का कार्यक्रम चलाये.
टिप्पणियां तेजस्वी का दावा है कि राजद सभी जाति और धर्म के लोगों की पार्टी है. तेजस्वी पटना में अपनी पार्टी के अति पिछड़ा वर्ग के एक सम्मेलन में बोल रहे थे. राजद नेता ने भरोसा दिलाया कि उन्हें आकांक्षाओं के बारे में मालूम है इसलिए भविष्य में जब भी मौका आएगा तब उनकी हिस्सेदारी और मानसम्‍मान दिलाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे.
इस कार्यक्रम के दौरान तेजस्वी ने अपने घर में भाई और भाभी के बीच तनाव का नाम लिए बिना कहा कि आजकल घर में खाना क्या बन रहा है वो भी न्यूज़ चैनल की हेडलाइन होती है, जो देश के असल मुद्दों जैसे बेरोज़गारी और ग़रीबी से ध्यान भटकाने का एक प्रयास होता है.
Source Article

- Advertisement -