रणबीर कपूर के जन्मदिन पर उनकी जिंदगी में ये मौका सालों बाद आया है

3
- Advertisement -

रणबीर कपूर के जन्मदिन पर उनकी जिंदगी में ये मौका सालों बाद आया है रणबीर कपूर के जन्मदिन पर उनकी जिंदगी में ये मौका सालों बाद आया है Source : Press

बॉलीवुड के डेसिंग बॉय यानी रणबीर कपूर आज अपना 36वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर रणबीर कपूर के लिए हर किसी से बधाई भरे संदेश और दुआए आ रहे हैं। लगता है ये दुआ रणबीर कपूर को लग गई है। शायद यही कारण है कि इस बार बॉलीवुड के बर्फी बॉय के जन्मदिन पर उनकी महबूबा उनके साथ हैं। आप समझ ही गए होंगे कि हमारा इशारा किस ओर है ?

जी हां, हम बात कर रहे हैं आलिया भट्ट की। अब रणबीर और आलिया भट्ट के प्यार के बारे में तो हर कोई लम्बे वक़्त से पढ़ते आ रहा हैं। बता दें, दोनों की दोस्ती 'ब्रह्मास्त्र' के सेट से शुरू हुई और अब किस हद तक बढ़ चुकी है ये दोस्ती आप सब को पता हैं।

वैसे आप यह नहीं जानते होंगे कि रणबीर कि जिंदगी में यह मौका सालो बाद आया हैं कि उनकी गर्लफ्रेंड यानी आलिया भट्ट जन्मदिन के मौके पर साथ होएंगी। इससे पहले भी रणबीर दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ के साथ रिलेशन में रह चुके हैं। लेकिन जब रणबीर का जन्मदिन आया… उनका ब्रेकअप हो गया।

अब यह तो कह सकते हैं कि आलिया के आने से रणबीर कि जिंदगी बदल रही है लेकिन देखने वाली बात तब होगी जब आने वाले सालों में आलिया रणबीर के जन्मदिन पर उनके साथ होंगी या नहीं?

- Advertisement -

वैसे तो आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के रिश्ते को दोनों के घरवाले स्वीकार कर चुके हैं। हमें पूरी उम्मीद है कि जल्द ही आलिया और रणबीर के फैंस को जल्द ही बड़ी खुशखबरी मिलेगी।

Source Article