ये शख्स Follow करने के लिए दे रहा है 6 करोड़ रुपये, बना दिया वर्ल्ड रिकॉर्ड

1
- Advertisement -

ये शख्स Re-Tweet करने के लिए दे रहा है 6 करोड़ रुपये.

Japan के बिजनेसमैन युसाकू मेजावा (Yusaku Maezawa) ने एक ऐसा ट्वीट किया. जिसकी चर्चा दुनिया भर में हो रही है. उनके ट्वीट ने सबसे ज्यादा रिट्वीट होने का रिकॉर्ड खड़ा कर दिया है. उनके ट्वीट को 5.8 मिलियन रिट्वीट हो चुके हैं. लोगों ने इस ट्वीट को इसलिए रिट्वीट किया गया क्योंकि रिट्वीट करने के लिए पैसे मिल रहे हैं. अरबपति बिजनेसमैन युसाकू माएजावा ने 5 जनवरी को ट्वीट करते हुए घोषणा की थी कि इस ट्वीट को रिट्वीट करने और साथ ही फॉलो करने वाले 100 लकी विनर्स के बीच 100 मिलियन येन (6 करोड़ रुपये से ज्यादा) इनाम के तौर पर बाटेंगे. ये ट्वीट कुछ ही घंटे में वायरल हो गया.

10 साल से कोमा में पड़ी महिला ने दिया बच्चे को जन्म, अस्पताल में मचा बवाल, पुलिस ने किया ऐसा

100名の当選者さまにDMを送り終えました。皆さまの素敵な夢とRTに改めて心から感動と感謝です。あまりにも好評でしたので、いずれ第2弾もやりたいと思いますが、、、その前に #ZOZOからもお年玉 えっ!?えっ!?こちらもご覧ください!https://t.co/TS9b1eHF4Spic.twitter.com/7nMvGAj61t

— Yusaku Maezawa (MZ) 前澤友作 (@yousuck2020) January 8, 2019

युसाकू मेजावा सबसे बड़े ऑनलाइन फैशन रिटेलर जोजोटाउन के संस्थापक हैं. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- 'जोजोटाउन की नई साल की सेल इतिहास में सबसे तेज रही है और अब तक हमने 10 बिलियन येन (लगभग 6.5 अरब रुपये) का सामान बेचा है. इसके लिए आभार व्यक्त करते हुए मैं आप में से 100 लोगों को 100 मिलियन येन (लगभग 6.5 करोड़ रुपये) नकद दूंगा. अप्लाई करने के लिए मेरे हैंडल को फॉलो करें और इस ट्वीट को रिट्वीट करें.'

- Advertisement -

बीजेपी ने 2019 लोकसभा चुनाव जीतने के लिए बनाया ये प्लान, PM Modi को आया पसंद

उन्होंने ट्वीट ने कार्टर विलकिंसन के ट्वीट का रिकॉर्ड तोड़ा है. इससे पहले ये रिकॉर्ड कार्टर विलकिंसन के पास था. कॉलेज स्टूडेंट कार्टर के ट्वीट को 35.8 लाख रिट्वीट्स हुए थे. 2017 में उन्होंने एक साल तक फास्ट फूड चेन से फ्री चिकेन नगेट्स पाने के लिए लोगों ने अपने ट्वीट को रिट्वीट करने की अपील की थी. जोजोटाउन के संस्थापक युसाकू मेजावा ने करोड़पति बनाने के लिए ट्वीट किया. जिसका रिस्पॉन्स काफी अच्छा रहा है.

टिप्पणियां

हार्दिक पंड्या ने ट्रोल होने के बाद कह डाली ऐसी बात, कोहली को बताया था सचिन से अच्छा

युसाकू मेजावा सबसे सफल बिजनेसमैन हैं. बिजनेस के साथ-साथ वो कलेक्शन के लिए भी मशहूर हैं. उनके पास पिकासो की पेटिंग से लेकर बुगाती की सुपर कार भी है. चांद पर जाने का टिकट भी उन्होंने खरीद रखा है. उनको 2023 में चांद पर जाने वाले रॉकेट का पहला पैसेंजर चुना गया है. 10 साल में उन्होंने बिजनेस को फर्श से अर्श तक ले गए. उनके कपड़े जापान में काफी पॉपुलर हैं.

Source Article