‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ की एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, कहा- न मैंने सगाई की और न ही शादी हुई

0
- Advertisement -

टीवी एक्ट्रेस संगीता कापुरे ने कहा है कि न तो उनकी सगाई हुई है और न ही उन्होंने शादी की है.

मुंबई:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री संगीता कापुरे, जो वर्तमान में स्टार प्लस के शो 'ये रिश्ते हैं प्यार के' में निधि राजवंश का किरदार निभा रही हैं, ने अपने रिलेशन को लेकर एक बार फिर चुप्पी तोड़ी है. दरअसल कुछ साल पहले संगीता कापुरे और शो 'खुलफी कुमार बजेवाला' के एक्टर रोमान्च मेहता की एन्गेजमेन्ट और शादी की खबर सामने आई थी, जिसे संगीता के नकार दिया था.

लेकिन पांच से छह साल बाद एक बार फिर उनकी और रोमान्च की शादी को लेकर सवाल पूछे जा रहे हैं, जिससे तंग आकर संगीता ने अपनी सफाई दी. उनका कहना है कि "पांच साल पहले हम अलग हो चुके हैं और इस बात की पुष्टि मैं पहले भी कर चुकी हूं. लेकिन फिर से इतने साल बाद वही सवाल मुझसे बार-बार पूछा जा रहा है. न मैंने शादी की है और न ही मेरी इंगेजमेंट हुई है. मैं सिंगल हूं और बहूत खुश हूं. मुझे नहीं पता की लोग अभी भी क्यों और कैसे सोचते हैं कि हम एक साथ हैं. हां, हम एक रिश्ते में थे, लेकिन हमारे जीवन में सब कुछ हर समय एक जैसा और सही नहीं था, इसीलिए हमने अपने रास्ते अलग कर लिए. और यही बेहतर है कि मुझे अपनी ज़िन्दगी और रोमान्च को उनकी ज़िन्दगी ज़ीने दें.

47qmtgq8टिप्पणियां

- Advertisement -

संगीता और रोमान्च करीब नौ साल एक साथ एक गहरे रिलेशन में थे, और शायद बहुत ही जल्द वो दोनों शादी भी करने वाले थे लेकिन कुछ बात नहीं बनी और दोनों अपने-अपने जीवन में आगे बढ़ गए.

t8oo1oos

संगीता आगे कहती हैं "हमें पता था कि बात नहीं बन रही है, और काफी समझदारी के साथ हमने एक दूसरे का साथ छोड़ा है, जिसके लिए हम दोनों को किसी भी बात को लेकर कोई परेशानी नहीं है और हम आज भी एक अच्छे दोस्त हैं.

Source Article