ये एक्टर बोला ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ तो रणवीर सिंह ने जड़ दिया मुक्का और फिर…देखें Video

1
- Advertisement -

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक्टर अभिमन्यु दासानी (Abhimanyu Dassani) को मुक्का मारते हुए दिख रहे हैं. इस वीडियो को अभिमन्यु दासानी (Abhimanyu Dassani) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट ट्विटर पर शेयर किया है. दरअसल, अभिमन्यु दासानी की फिल्म 'मर्द को दर्द नहीं होता' (Mard Ko Dard nahi Hota) रिलीज होने जा रहा है. फिल्म में पीड़ारहित व्यक्ति का किरदार निभा रहे अभिमन्यु दासानी उर्फ सूर्या को उस समय वास्तव में दर्द महसूस हुआ, जब उन्हें रणवीर सिंह (Ranveer Singh) से फ्लाइंग पंच मिला. वीडियो शेयर करते हुए अभिमन्यु ने ट्वीट करते हुए लिखा, "सिंबा सूर्या से मिले! दर्द नहीं होता बाकी सब होता है."

सपना चौधरी के डांस ने फिर मचाया तहलका, बार-बार देखा जा रहा Video

Simmba meets Surya! Dard nahi hota baki sab hota hai…
Still love you bro tu hi Mera Bhai hai @RanveerOfficialpic.twitter.com/oaKFVaL1qO

— Abhimanyu Dassani (@Abhimannyu_D) March 17, 2019

- Advertisement -

अभिमन्यु दासानी (Abhimanyu Dassani) की फिल्म 'मर्द को दर्द नहीं होता' अपनी रिलीज से पहले ही अपने कंटेंट और अद्वितीय कहानी की वजह से सुर्खियों में बनी हुई है. निर्माताओं ने दर्शकों को लुभाते हुए कई पोस्टर के साथ विभिन्न पात्रों और उनके विविध पहलुओं को पेश किया है, जिसे काफी पसंद किया गया है. मामी फिल्म फेस्टिवल में इसकी स्क्रीनिंग के दौरान फिल्म को स्टैंडिंग ओवेशन के साथ सरहाया गया था और इसी के साथ फिल्म रिलीज से पहले ही सुर्खियों में छाई हुई है. एक दुर्लभ बीमारी से पीड़ित एक लड़के की असामान्य कहानी को दर्शाते हुए, फिल्म "मर्द को दर्द नहीं होता" टीआईएफएफ में मिडनाइट मैडनेस अवॉर्ड जीत चुकी है.

Bhojpuri Cinema: होली पर इस भोजपुरी सॉन्ग का कहर, खूब देखा जा रहा है वायरल Video

View this post on Instagram

A post shared by Abhimanyu Dassani (@abhimanyud) on

अभिमन्यु दासानी (Abhimanyu Dassani) और राधिका मदान फिल्म के मनोरंजक एक्शन दृश्यों में मार्शल आर्ट के साथ एक्शन का तड़का लगाते हुए दिखाई देंगे. जबकि गुलशन देवैया फिल्म में एक अपरंपरागत खलनायक और एक मार्शल आर्ट विशेषज्ञ की दोहरी भूमिका में नज़र आएंगे.

बीजेपी नेता MJ Akbar ने बोला, 'मैं भी चौकीदार', तो इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब…

आरएसवीपी के बैनर तले बनी यह फिल्म रॉनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित है, और वासन बाला द्वारा लिखित और निर्देशित है. अभिमन्यु दासानी, राधिका मदान, गुलशन देवैया, महेश मांजरेकर और जिमित त्रिवेदी फिल्म में अपने अभिनय से दर्शकों का मनोरंजन करते हुए नजर आएंगे. यह फिल्म 21 मार्च, 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है.

टिप्पणियां

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें..

Source Article