मोहम्मद शमी की बाउंसर से खौफ में आए विराट कोहली, झुककर किया ऐसा, देखें VIDEO

3
- Advertisement -

बॉर्डर-गावस्कर सीरीज (Border-Gavaskar Series) का पहला टेस्ट 6 दिसंबर को एडिलेड (Adelaide test) में खेला जाएगा. जिसके लिए टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया (India Vs Australia) नेट्स पर जमकर पसीना बहा रही है. विराट कोहली (Virat Kohli) भी नेट्स पर जमकर प्रैक्टिस कर रहे हैं. टीम इंडिया को इस बार सीरीज जीतने का दावेदार बताया जा रहा है. क्योंकि टीम इंडिया शानदार फॉर्म में है और वहीं ऑस्ट्रेलिया स्टीव स्मिथ (Steve Smith) और डेविड वॉर्नर (David Warner) की गैरमोजूदगी में कुछ खास नहीं कर पा रही है. ऐसे में टीम इंडिया के पास टेस्ट सीरीज जीतने का अच्छा मौका है. विराट कोहली (Virat Kohli) गेंदबाजों के लिए पूरी तरह बेफिक्र हैं. भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar), जस्प्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) और मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) जैसे स्पीड स्टार शानदार फॉर्म में हैं. नेट्स प्रैक्टिस के दौरान मोहम्मद शमी ने ऐसी बाउंसर डाली जिसको विराट कोहली भी नहीं खेल पाए.
India Vs Australia: ऑस्ट्रेलिया मीडिया ने उड़ाया टीम इंडिया का मजाक, लोगों ने बताई सच्चाई
सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें देखा जा सकता है कि विराट कोहली नेट्स पर बल्लेबाजी कर रहे हैं और शमी उनको बॉलिंग कर रहे हैं. शमी रन-अप लेते हुए ऐते हैं और विराट को जोर से बाउंसर डाल देते हैं. विराट कोहली समझ नहीं पाते कि इस पर कैसे शॉट को खेला जाए. ऐसे में झुककर बॉल को छोड़ देते हैं. शमी की ऐसी बॉलिंग देखकर वो भी हैरान रह जाते हैं. टीम इंडिया टेस्ट रैंकिंग में पहले स्थान पर है वहीं ऑस्ट्रेलिया फिलहाल आईसीसी रैंकिंग में पांचवें स्थान पर चल रही है.
टिप्पणियांIND vs AUS: आईसीसी रैंकिंग में नंबर-1 बने रहने को भारत को करना होगा यह 'आसान काम'
देखें VIDEO:

View this post on Instagram

A post shared by khelbabua (@khelbabua) on


नंबर-1 पर बने रहने के लिए भारत को करना होगा एक टेस्ट ड्रॉ

आईसीसी ने बयान में कहा कि ऑस्ट्रेलिया अगर 4-0 से जीत दर्ज करता है, तो टेस्ट रैंकिंग में नंबर एक बन जाएगा, वहीं भारत को शीर्ष स्थान बरकरार रखने के लिए सिर्फ एक टेस्ट ड्रॉ कराने की जरूरत है. भारत अगर 4-0 से जीत दर्ज करता है तो उसके 120 अंक हो जाएंगे, जबकि ऑस्ट्रेलिया के 97 अंक ही रह जाएंगे. हालांकि अगर ऑस्ट्रेलिया 4-0 से जीत दर्ज करता है तो 110 अंक के साथ शीर्ष पर पहुंच जाएगा जबकि भारत 18 अंक (इंग्लैंड से 0.065 अंक पीछे) के साथ तीसरे स्थान पर खिसक जाएगा.
Source Article

- Advertisement -