मोबाइल पावर बैंक के अंदर महिलाएं छिपाकर ले जा रही थीं ऐसी चीज, पुलिस ने ऐसे चलाकी से पकड़ा

5
- Advertisement -

Chennai: सीमाशुल्क विभाग ने रविवार को चेन्नई हवाईअड्डे से छह महिला यात्रियों के पास से करीब दो किलोग्राम सोना जब्त किया. इसकी कीमत 63 लाख रुपये बतायी गयी है. इन महिला यात्रियों में पांच श्रीलंकाई नागरिक और एक भारतीय है. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि भारतीय महिला सिंगापुर से लौटी थी. सीमाशुल्क अधिकारियों ने उसके पास से 22 लाख रुपये का 689 ग्राम सोना बरामद किया और उसे गिरफ्तार कर लिया.
दिल्ली में बारिश की फुहारों ने दिलाई प्रदूषण से राहत, अगले दो दिनों में और सुधर सकते हैं हालात
अधिकारियों ने पांच श्रीलंकाई महिलाओं के पास से 1,291 ग्राम सोना जब्त किया. सोने की कीमत करीब 41 लाख रुपये बतायी जाती है. एक अन्य मामले में शुक्रवार एवं शनिवार की दरम्यानी रात में एक यात्री और प्रबंधन सेवा कंपनी के एक कर्मचारी को 1,200 ग्राम सोना एक मोबाइल पावर बैंक में छुपाकर कथित रूप से तस्करी करने के प्रयास में हवाईअड्डा से गिरफ्तार किया गया.
फर्जी टिकट पर आईजीआई टर्मिनल पर प्रवेश करने पर एक रूसी गिरफ्तार
हवाईअड्डा अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी. अधिकारियों ने बताया कि सीआईएसएफ के एक जवान ने देखा कि एक यात्री ने एक कर्मचारी को ‘कुछ' दिया. जांच के दौरान एक पावर बैंक में छुपा कर रखा गया सोना बरामद किया गया. उन्होंने बताया कि यह घटना शुक्रवार और शनिवार की दरम्यानी रात की है. उन्होंने बताया कि जब्त किये गये सोने की कीमत 37 लाख रुपये है. आगे की जांच के लिए दोनों व्यक्तियों को सीमा शुल्क अधिकारी को सौंप दिया गया है.
टिप्पणियांदेखें VIDEO:
(इनपुट-भाषा)
Source Article

- Advertisement -