मेंढकों ने अजगर के ऊपर बैठकर की सवारी, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ VIDEO

1
- Advertisement -

Australia के Kununurra तूफान से बचने के लिए मेंढकों अजगर के ऊपर बैठ गए. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को किसान पॉल मॉक ने रिकॉर्ड किया है. वो कुनुनूर्रा तूफान के बाद अपने खेत को देखने आए थे. लेकिन जैसे ही उन्होंने सांप और मेंढकों को एक साथ देखा तो उनके होश उड़ गए. रात के करीब 1:30 बजे उनकी नींद खुली. देखा तो बाहर बाढ़ आ गई थी. जिसके बाद उन्होंने ऐसा दृश्य देखा.

साल का पहला दिल छू लेने वाला VIDEO, प्यासे जानवर को बॉटल से ऐसे पिलाया पानी

रिपोर्ट्स से बात करते हुए किसान पॉल ने कहा- 'खेतों में पानी काफी भर चुका था. जिससे मेंढक ऊपर की तरफ आ गए थे. मैंने बहुत सारे मेंढक एक ही जगह देखे. जिसके बाद मैं दूसरी तरफ गया तो मेंढक अजगर के ऊपर बैठे हुए थे. जब मैंने पास जाकर देखा तो सांप के ऊपर मेंढक बैठे थे और सवारी का मजा ले रहे थे.'

Google Duo में कर सकेंगे ग्रुप कॉलिंग, लो लाइट मोड भी जल्द, होगा बिलकुल फेसटाइम जैसा

- Advertisement -

देखें VIDEO:

टिप्पणियां

उन्होंने बताया कि हजारों मेंढक उनके खेत में थे और ऐसा उन्होंने पहली बार देखा है. उन्होंने कहा- मेंढक अधिकतर रात को ही निकलते हैं क्योंकि उन्हें गर्मी पसंद नहीं है. वो बारिश को बहुत पसंद करते हैं. कल भी वो मस्ती के मूड में थे. ऐसे में मैंने कुछ नहीं किया और उनको खेत में ऐसा ही छोड़ दिया. अजगर करीब 3.5 मीटर लंबा था और ऐसे मेंढक अधिकतर अमेरिका में पाए जाते हैं. लेकिन ऑस्ट्रेलिया में भी इनकी संख्या बढ़ रही है. MIXINFO नाम के यूट्यूब चैनल ने इस वीडियो को शेयर किया है. जिसको काफी देखा जा रहा है.

Source Article