मुलायम सिंह की पीएम मोदी के लिए कामना : सपा हुई दुखी, कांग्रेस को अपना फायदा नजर आया

1
- Advertisement -

मुलायम सिंह के लोकसभा में नरेंद्र मोदी के फिर से पीएम बनने की कामना करने से समाजवादी पार्टी असमंजस में फंस गई है.

नई दिल्ली:

समाजवादी पार्टी के नेता मुलायम सिंह यादव ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि मोदी ने सबके साथ मिलकर काम किया है और वह उनके फिर से प्रधानमंत्री बनने की कामना करते हैं. उनके इस बयान पर जहां समाजवादी पार्टी ही हैरत में पड़कर दुखी हो गई वहीं कांग्रेस ने कहा कि इस बयान से बीजेपी को नहीं कांग्रेस को फायदा मिलेगा.

मुलायम सिंह के पुराने करीबी और समाजवादी पार्टी के चर्चित नेता आजम खान ने मुलायम सिंह के बयान पर दुख जताते हुए कहा कि यह बयान उनके मुंह में डाला गया है. यह नेता जी (मुलायम सिंह) का बयान नहीं है. यह बयान उनसे दिलवाया गया है.

Azam Khan, Samajwadi Party, on Mulayam Singh Yadav's remark in Lok Sabha, 'I wish you (PM Modi) become PM again': Bahut dukh hua hai ye sunkar. Ye bayan unke munh me daala gaya hai. Ye bayan Mulayam Ji ka nahi hai, ye bayan Neta Ji se dilwaya gaya hai pic.twitter.com/NjdKMomiaE

— ANI UP (@ANINewsUP) February 13, 2019

यूपी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी ने पीएम नरेंद्र मोदी के दोबारा प्रधानमंत्री बनने संबंधी मुलायम सिंह यादव के बयान पर कहा कि इससे बीजेपी को नहीं, बल्कि कांग्रेस को फायदा होगा. तिवारी ने कहा कि मुलायम सिंह ने लोकसभा में मोदी के दोबारा पीएम बनने की कामना की. उन्होंने किन परिस्थितियों में यह किया, पता नहीं. लेकिन इतना तय है कि इससे कांग्रेस को ही फायदा होने वाला है.

- Advertisement -

यह भी पढ़ें : संसद में मुलायम सिंह यादव का बड़ा बयान, 'हमारी कामना है कि नरेंद्र मोदी फिर प्रधानमंत्री बनें', सोनिया गांधी का ऐसा रहा रिएक्शन

तिवारी ने कहा कि मुलायम के कहने से ही कोई बीजेपी को वोट नहीं देगा, इससे उलट समाजवादी पार्टी का अपना वोटर जरूर आशंकित होगा और सोचेगा कि पार्टी के संस्थापक तो मोदी की पैरवी कर रहे हैं, लिहाजा वह वोट कांग्रेस को देगा.

Rajya Sabha MP Amar Singh on Mulayam Singh Yadav's remark in Lok Sabha,'I wish you(PM Modi) become PM again': It's just to create confusion to ensure that Chandrakala, & Rama Raman who looted Noida under the guidance of both Mulayam&Mayawati are saved & Modi ji gets neutralised. pic.twitter.com/MAdgst35WP

— ANI (@ANI) February 13, 2019

समाजवादी पार्टी से नाता टूटने के बाद जब-तब पीएम मोदी की तारीफ करते रहे राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने लोकसभा में मुलायम सिंह यादव की टिप्पणी पर कहा है कि यह बयान भ्रम पैदा करने के लिए है. उन्होंने कहा है कि नोएडा को लूटने वाले चंद्रकला और राम रमन मुलायम और मायावती का वरदहस्त हासिल होने से बचे रहे. मुलायम अब चाहते हैं कि मोदी जी इस मामले में शांत बने रहें.

Poster put up in Lucknow thanking Mulayam Singh Yadav for his "I wish you (PM Modi) become PM again" remark in Lok Sabha. pic.twitter.com/HQralAXxOJ

— ANI UP (@ANINewsUP) February 13, 2019

मुलायम सिंह का बयान आते ही यूपी में बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी के समर्थकों में उत्साह जागृत हो गया है. लखनऊ में मुलायम के बयान को लेकर उन्हें धन्यवाद देने के लिए पोस्टर लगा दिए गए हैं.

VIDEO : नरेंद्र मोदी के फिर से प्रधानमंत्री बनने की कामना

टिप्पणियां

समाजवादी पार्टी मुलायम सिंह के बयान पर कुछ भी कहने से बच रही है. पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और सचिव राजेन्द्र चौधरी से पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि उन्हें इस मामले की कोई जानकारी नहीं है.

Source Article