मुजफ्फरपुर की SP हरप्रीत कौर के तबादले को लेकर तेजस्वी का नीतीश पर निशाना, कही यह बात…

20
- Advertisement -

तेजस्वी यादव.

पटना: टिप्पणियांमुजफ्फरपुर की एसपी हरप्रीत कौर के तबादले को लेकर बिहार की सियासत गरमा गई है. राजद नेता तेजस्वी यादव ने हरप्रीत कौर का तबादला किये जाने को सरकार की चाल बताया है. उनका कहना है कि ऐसा शेल्टर होम के आरोपियों को बचाने के लिए किया गया है. तेजस्वी यादव ने इस मुद्दे को लेकर नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला.

मुज़फ़्फ़रपुर शेल्टर होम में 34 लड़कियों के संस्थागत बलात्कार के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर को जेल की सलाखों में डालने वाली मुज़फ़्फ़रपुर ज़िला की SP हरप्रीत कौर का नीतीश कुमार ने तबादला कर दिया है क्योंकि नीतीश जी के दुलारे-प्यारे, लाड़ले ब्रजेश को जेल में हरप्रीत जी ने ही डाला था

— Tejashwi Yadav (@yadavtejashwi) September 29, 2018

तेजस्वी ने ट्वीट किया, 'मुजफ्फरपुर शेल्टर होम में 34 लड़कियों के संस्थागत बलात्कार के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर को जेल की सलाखों में डालने वाली मुजफ्फरपुर जिला की SP हरप्रीत कौर का नीतीश कुमार ने तबादला कर दिया है, क्योंकि नीतीश जी के दुलारे-प्यारे, लाडले ब्रजेश को जेल में हरप्रीत जी ने ही डाला था.

नीतीश जी उस वक़्त हरप्रीत कौर का तबादला नहीं कर सकते थे क्योंकि सबकी नज़र थी। ईमानदार अफ़सरों का नीतीश जी ने जीना मुहाल कर दिया है।जो RCP टैक्स नहीं देता उसे CM फ़ुटबाल बना देते है।सृजन घोटाले में भी ऐसे ही हुआ।
नीतीश जी राजनीतिक, सामाजिक और नैतिक भ्रष्टाचार के भीष्म पितामह है।

— Tejashwi Yadav (@yadavtejashwi) September 29, 2018

इसके अलावा तेजस्वी ने एक और ट्वीट किया, 'नीतीश जी उस वक्त हरप्रीत कौर का तबादला नहीं कर सकते थे, क्योंकि सबकी नजर थी. ईमानदार अफ़सरों का नीतीश जी ने जीना मुहाल कर दिया है. जो RCP टैक्स नहीं देता उसे CM फुटबॉल बना देते हैं. सृजन घोटाले में भी ऐसे ही हुआ. नीतीश जी राजनीतिक, सामाजिक और नैतिक भ्रष्टाचार के भीष्म पितामह हैं.
Source Article

- Advertisement -