मुंबई के चेंबर में एक हाउसिंग सोसाइटी में लगी आग, तीन बुजुर्गों की मौत, 1 अस्पताल में भर्ती

2
- Advertisement -

मुंबई के चेंबूर में लगी भीषण आग.

मुंबई:

मुंबई के चेंबूर (Chembur Fire) में एक रिहायशी हाउसिंग सोसाइटी में लगी आग से 5 लोगों की मौत हो गई. आग चेंबूर (Mumbai Fire) के सरगम सोसाइटी में एक फ्लैट के 14वीं मंजिल में लगी. यह सोसाइटी तिलक नगर के गणेश गार्डन के पास है. आग बुझाने की कोशिशें लगातार जारी हैं. फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौके पर मौजूद है. बता दें कि आग शाम 7 बजकर 50 मिनट पर लगी थी. बताया जा रहा है आग लेवल 3 स्तर की है.

#UPDATE 5 dead and 2 people injured including a fireman in the fire that broke out on 14th floor of Sargam Society in Chembur, Mumbai. Firefighting operation still underway. #Maharashtrahttps://t.co/4pIHbD70xF

— ANI (@ANI) December 27, 2018

मरने वालों में तीन तीन बुजुर्ग भी शामिल हैं. मरने वालों की पहचान सुनीता जोशी (72), बालचंद्र जोशी (72) और सुमन श्रीनिवास जोशी (83) के रूप में हुई है. दो की पहचान होनी बाकी है. एक अन्य बुजुर्ग को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, घायलों में अग्निशमन विभाग का कर्मचारी भी शामिल है.

- Advertisement -

मुंबई: जिस अस्पताल में आग से 8 लोगों की मौत हुई, वह दो सप्ताह पहले फायर सेफ्टी टेस्ट में हुआ था फेल

इससे पहले दिन में मुंबई के भिंडी बाजार इलाके में आग लगने की एक और घटना हुई थी, मगर किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है. वहीं, इससे पहले पिछले हफ्ते नरीमन प्वाइंट पर स्थित होटल ट्राइडेंट के पास एक लक्जरी शो रूम में आग लगी थी.

अंधेरी के ESIC हॉस्पिटल में लगी आग, छह महीने के बच्चे समेत 8 की मौत, 140 लोगों को बचाया गया, मुआवजे का ऐलान

टिप्पणियां

वहीं, बीते 17 दिसंबर को मुंबई के एक सरकारी अस्पताल में लगी आग से 10 लोगों की मौत हो गई थी और कई घायल हो गए थे.

VIDEO: मुंबई के कामगार अस्पताल में भीषण आग से 8 की मौत

Source Article