मिशन 2019 पर मंथन LIVE: अमित शाह की हुंकार के बाद आज पीएम मोदी कार्यकर्ताओं को देंगे जीत का मंत्र

1
- Advertisement -

नई दिल्ली:

आगामी लोकसभा चुनाव पर मंथन के लिए देश की राजधानी नई दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राष्ट्रीय परिषद (BJP National Council Meeting at Ramlila Maidan) का दो दिवसीय सम्मेलन जारी है. भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अधिवेशन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी भाग ले रहे हैं. बीजेपी के राष्ट्रीय परिषद की बैठक का आज दूसरा दिन है.. पीएम बैठक में हिस्सा लेने पहुंच चुके हैं… दोपहर 12: 30 बजे पीएम मोदी कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देंगे… लोकसभा चुनाव से पहले देश भर से जुटे क़रीब 12 हज़ार कार्यकर्ताओं के साथ इस बैठक को चुनावी शंखनाद के तौर पर देखा जा रहा है… कल बैठक के पहले दिन राम मंदिर का मुद्दा भी उठा. इससे पहले शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह और दिग्गज नेता लालकृष्ण आडवाणी समेत भाजपा के पदाधिकारियों ने दीप जलाकर सम्मेलन का शुभारंभ किया. भाजपा की राष्ट्रीय परिषद के सदस्यों और पार्टी के कार्यकर्ताओं की ओर से अमित शाह ने प्रधानमंत्री मोदी को अगड़ी जाति के गरीबों को 10 फीसदी आरक्षण प्रदान करने और वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) में राहत प्रदान करने के लिए धन्यवाद दिया और उनका विशेष आभार जताया.

BJP National Council Meeting at Ramlila Maidan LIVE UPDATES:

-राष्ट्रीय अधिवेशन में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि देश की धरती पर किसी भी प्रकार के आतंकवाद को सहन नहीं किया जाएगा. पिछले 50 साल में जो नहीं हुआ वो 4 साल में हुआ है. देश की सुरक्षा हमारे लिए सर्वोपरि है.

-प्रस्ताव में कहा गया है कि वे केवल नरेंद्र मोदी के खिलाफ नफरत को आधार बनाकर आपस में जुड़ रहे हैं.
अवसरवादी, विरोधाभासी महागठबंधन का एक हास्यास्पद संयोजन है. PM, BJP, NDA से टक्कर लेने के लिये बनाया जा रहा है.

- Advertisement -

-बीजेपी की राष्ट्रीय परिषद में राजनीतिक प्रस्ताव पास कर दिया गया है, जिसमें विपक्ष के गठबंधन को अवसरवादी कहा गया है.

-पीएम मोदी रामलीला मैदान में अधिवेशन को संबोधित करने के लिए पहुंच चुके हैं.

-दिल्ली के ऐतिहासिक राम लीला मैदान पर पांच साल बाद फिर बीजेपी कार्यकर्ताओं का जमावड़ा लगा है. सामान्य वर्ग के गरीबों को दस फीसदी आरक्षण एक ऐसे ब्रहास्त्र के रूप में काम करता दिख रहा है जिससे बीजेपी कार्यकर्ताओं के हौंसले बुलंद हैं.

– शुक्रवार को पीएम मोदी ने बीजेपी नेशनल काउंसिल बैठक के दौरान ध्वजारोहण किया था.

Photographs of the inaugural day of BJP National Convention at Ramlila Ground, New Delhi. #AbkiBaarPhirModiSarkarpic.twitter.com/eWWIPlSsdG

— BJP (@BJP4India) January 11, 2019

शुक्रवार को बीजेपी के राष्ट्रीय अधिवेशन में अमित शाह (Amit Shah) ने आगामी लोकसभा चुनाव 2019 (Loksabha Election 2019) की तुलना पानीपत की लड़ाई से की थी. पार्टी के राष्ट्रीय अधिवेशन में अमित शाह (Amit Shah) ने कहा कि अगर चुनाव में हमारी हार होती है तो यह पानीपत की लड़ाई में मराठाओं की हार की तरह होगी. उन्होंने (Amit Shah) कहा कि चुनाव का परिणाम देश के लिए काफी महत्वपूर्ण होगा. यह विचारधाराओं की लड़ाई है. अमित शाह (Amit Shah) ने इस दौरान महागठबंधन की संभावनाओं को भी खारिज किया. उन्होंने (Amit Shah) कहा कि विपक्ष के पास फिलहाल नेतृत्व की कमी है. सभी विपक्षी पार्टियां अगर एक साथ आ रही हैं तो उसका एक कारण उनके निजी स्वार्थ हैं. इस दौरान उन्होंने राम मंदिर को लेकर पार्टी के रुख पर भी बात की.

अमित शाह ने कहा कि 2019 में भाजपा के नेतृत्व में राजग की सरकार बनेगी. उन्होंने कहा कि 2014 में 6 राज्यों में भारतीय जनता पार्टी की सरकारें थी और 2019 में 16 राज्यों में भाजपा की सरकारें हैं. 5 साल के अंदर भाजपा का गौरव दिन दोगुनी गति से बढ़ा है. अमित शाह ने कहा कि ये अधिवेशन भारतीय जनता पार्टी के देशभर में फैले कार्यकर्ताओं के लिए संकल्प करने का अधिवेशन है. उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता अजेय योद्धा ‘मोदी' के नेतृत्व में चुनाव में जा रहे हैं. ऐसे में कार्यकर्ताओं को जोश में बढ़ना चाहिए लेकिन होश नहीं खोना चाहिए . शाह ने कहा कि भाजपा चाहती है जल्द से जल्द उसी स्थान पर भव्य राम मंदिर का निर्माण हो और इसमें कोई दुविधा नहीं है. राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि कुछ समय से जो स्वयं जमानत पर हैं, जिन पर इनकम टैक्स का 600 करोड़ रुपए बकाया हो, ऐसे लोग मोदी जी पर भ्रष्टाचार का आरोप लगा रहे हैं. जनता की सूझबूझ बहुत ज्यादा है.

टिप्पणियां

VIDEO: अमित शाह ने राष्ट्रीय अधिवेशन में दिया संबोधन

Source Article