मिताली राज और रमेश पोवार ‘भिड़ंत’ पर कभी भी कार्रवाई कर सकते हैं विनोद राय

0
- Advertisement -

सीओए के चेयरमैन विनोद राय

मुंबई: पिछले दिनों विंडीज में खेले गए छठे महिला विश्व कप के सेमीफाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ मिताली राज को ड्रॉप करने के बाद मिताली और कोच रमेश पोवार के बीच हुए विवाद की रिपोर्ट क्रिकेट प्रशासकीय कमेटी (सीओए) के चेयरमैन विनोद राय को भेज दी गई है. अब बीसीसीआई और सीओए रिपोर्ट के आधार पर इन दोनों के बीच हुई 'सार्वजनिक भिडंत' पर फैसला लेंगे. बोर्ड के सीईओ राहुल जौहरी और महाप्रबंधक सबा करीम ने वीरवार को रिपोर्ट विनोद राय को भेज दी, तो वहीं टीम की मैनेजर रहीं तृप्ति भट्टाचार्य के विचार विनोद राय के फैसला लेने में बहुत ही अहम होने जा रहे हैं. तृप्ति ने भी अपनी रिपोर्ट बीसीसीआई को सौंप दी है.

I'm deeply saddened & hurt by the aspersions cast on me. My commitment to the game & 20yrs of playing for my country.The hard work, sweat, in vain.
Today, my patriotism doubted, my skill set questioned & all the mud slinging- it's the darkest day of my life. May god give strength

— Mithali Raj (@M_Raj03) November 29, 2018

पिछले काफी दिनों से विनोद राय ने मीडिया से दूरी बनाई हुई है. और वह इस मामले में कुछ भी बोलने से बच रहे हैं, लेकिन सीओए प्रमुख द्वारा इस मामले में किसी भी समय कार्रवाई से जुड़ा फैसला ले सकते हैं. यह साफ नहीं हो सका है कि रिपोर्ट में क्या है, लेकिन इस पूरे विवाद पर मैनेजर तृप्ति भट्टाचार्य के विचार बहुत ही अहम हैं.
यह भी पढ़ें: अब कोच रमेश पोवार ने किया मिताली राज पर पलटवार, लगाई 'आरोपों की झड़ी'
तृप्ति भट्टाचार्य ने भी बीसीसीआई अधिकारियों से मुलाकात कर अपनी रिपोर्ट से उन्हें अवगत करा दिया है. संपर्क करने पर सभी पक्षों ने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया, लेकिन तृप्ति भट्टाचार्य ने अपनी रिपोर्ट में बहुत ही साफ-साफ और उद्देश्यपूर्ण बातें लिखी हैं.

pic.twitter.com/RYKAQ4qXIH

— ramesh powar (@imrameshpowar) November 29, 2018

टीम इंडिया के भारत लौटने के बाद मिताली राज ने इस मामले पर मुंह खोलते हुए बीसीसीआई को पत्र लिखा था, तो इसके बाद कोच रमेश पोवार ने भी मीडिया में अपना पक्ष रखते हुए कई आरोप मिताली पर लगाए थे. इसके बाद मिताली राज ने सोशल मीडिया पर पोवार के आरोपों को अपनी जिंदगी का सबसे काला दिन करार दिया था.
टिप्पणियांVIDEO: जानिए कि धोनी के टी-20 टीम से ड्रॉप होने पर क्या कहा था क्रिकेट पंडितों ने
इस पर रमेश पोवार ने भी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा था कि वह इस मामले से आगे बढ़ना चाहते हैं. पोस्ट की गई तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा कि आप दूसरे लोगों को माफ करते चलें. इसलिए नहीं कि ये लोग माफी के हकदार हैं बल्कि इसलिए क्योंकि आप शांति के हकदार हैं.
Source Article

- Advertisement -