माधुरी दीक्षित के ‘डोला रे’ पर इन लड़कों ने किया ऐसा डांस, ‘धक-धक गर्ल’ के खड़े हो गए रोंगटे- देखें Video

1
- Advertisement -

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का वीडियो हुआ वायरल.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड (Bollywood) की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) अपनी अदाओं के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) मशहूर डांस रियलिटी शो 'डांस प्लस 4' (Dance Plus 4) में गेस्ट बनकर पहुंचीं. इस दौरान कंटेस्टेंट्स ने उनके हिट गानों पर एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस देकर उनका दिल जीत लिया. कंटेस्टेंट्स के प्रदर्शन को देखकर माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) काफी प्रभावित नजर आईं. इस शो में उनके गिट गानों 'एक दो तीन', 'देखा है पहली बार', 'मार डाला' और 'डोला रे डोला' पर कंटेस्टेंट्स ने खास परफॉरमेंस दी. माधुरी दीक्षित अपने गानों पर कंटेस्टेंट्स के इस तरह के प्रदर्शन को देखकर अचंभे में पड़ गईं. माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

तैमूर अली खान का मम्मी करीना कपूर के साथ दिखा नया अंदाज, फोटोग्राफर्स को देखते ही करने लगे ऐसा, देखें Video

View this post on Instagram

A post shared by Shakti Mohan (@mohanshakti) on

- Advertisement -

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) को खुद अपने डांसिंग के लिए जानी जाती हैं. कई फिल्मों में उन्होंने अपनी डांसिंग का जलवा बिखेरा है. इस शो के मुख्य जज रेमो डिसूजा (Remo D'souza) ने इस दौरान माधुरी दीक्षित से कंटेस्टेंट्स के साथ किसी गाने पर परफॉर्म करने की गुहार लगाई, जिसपर माधुरी मना नहीं कर पाईं और अपने हिट गाने 'मार डाला' परफॉर्म किया. इससे पहले माधुरी दीक्षित के 'डोला रे' गाने में प्रतिभागियों ने ऐसा प्रदर्शन किया कि उनरे रोंगटे खड़े हो गए.

हनीमून पर झूला झूलती नजर आईं प्रियंका चोपड़ा, पति निक जोनास कर रहे थे ये काम…देखें Video

3ko6capoटिप्पणियां

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने टेलीविजन चैनल स्टार प्लस के 'डांस प्लस 4' (Dance Plus 4) का हिस्सा बनने पर अपने विचार भी साझा किए थे. उन्होंने कहा था, "नृत्य के सबसे महत्वपूर्ण पहलुओं में हर रोज आगे बढ़ना और अभ्यास शामिल हैं." फिल्मों की बात की जाए तो माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) जल्द ही 'कलंक' और 'टोटल धमाल' में दिखाई देंगी.

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Source Article