माओवादियों से संबंध रखने का आरोपी उस्मानिया यूनिवर्सिटी का प्रोफेसर गिरफ्तार

0

प्रतीकात्मक फोटो.

हैदराबाद:

उस्मानिया विश्वविद्यालय के एक प्राध्यापक को माओवादियों से संबंध रखने के आरोप में शनिवार को यहां गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने यह जानकारी दी. विश्वविद्यालय के तेलुगु विभाग में एसोसिएट प्राध्यापक सी कासिम मालूगु पुलिस थाने में 2015 में विधिविरुद्ध क्रियाकलाप (निवारण) अधिनियम और अन्य कानून के तहत दर्ज किए गए एक मुकदमे में कथित तौर पर शामिल थे.

टिप्पणियां

सिद्दिपेट पुलिस आयुक्त डी जोएल डेविस ने पीटीआई-भाषा से कहा, “मुकदमे में जांच चल रही है और हमें ठोस साक्ष्य भी मिले हैं. हाल ही में कुछ जानकारी भी मिली थी.” पुलिस अधिकारी ने कहा, “हमने वारंट लेकर उनके निवास पर तड़के तलाशी ली और कुछ दस्तावेज और इलेक्ट्रॉनिक साक्ष्य भी जब्त किए.”

उन्होंने कहा कि कासिम के माओवादियों से लगातार संपर्क में होने के पुलिस के पास पर्याप्त साक्ष्य हैं. कासिम पर तेलंगाना राज्य में माओवादियों के “यूनाइटेड फ्रंट वर्टिकल” के संयोजक के तौर पर काम करने का आरोप है. अधिकारी ने कहा कि कासिम को गजवेल में एक स्थानीय अदालत में शनिवार को प्रस्तुत किया जाएगा.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)Source Article