मलाइका अरोड़ा ने सिक्योरिटी गर्ल्स के लिए किया कुछ ऐसा, आप भी कर डालेंगे ये डिमांड- देखें Video

1
- Advertisement -

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का ये अंदाज जीत लेगा दिल

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस और स्पेशल नंबर क्वीन मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों 'इंडियाज गॉट टैलेंज (India's Got Talent)' में बतौर जज नजर आ रही हैं और अपने ग्लैमर से सबका दिल जीत रही हैं. मलाइका अरोड़ा ने कुछ दिन पहले ही अपना 45वां जन्मदिन भी मनाया है. मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उनका अपने फैन्स को लेकर जबरदस्त प्यार और सम्मान दिख रहा है. इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) न सिर्फ सिक्योरिटी गर्ल्स के साथ सेल्फी खिंचवाती हैं बल्कि नन्हीं फैन्स के साथ भी फोटो क्लिक करती हैं.
सपना चौधरी नागिन की तरह बलखाईं तो मदहोश हो गए सब, Video ने काटा गदर

View this post on Instagram

Security clearance #mallaikaarorakhan @theweddingjunction_show @kehiaofficial

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

आम्रपाली दुबे के प्यार में झाडू लगाने और बर्तन मांजने पर मजबूर हुए ये भोजपुरी सुपरस्टार, Video में झलका दर्द
सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का ये वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा द वेडिंग जंक्शन शो में पहुंची हैं, और जैसे ही वे गेट पर पहुंचती हैं तो सबसे पहले पोज करवाकर फोटो खिंचवाती हैं. इतने में ही सिक्योरिटी गर्ल्स उनके साथ सेल्फी लेने के लिए कहती हैं. मलाइका अरोड़ा बहुत ही प्यार से उनकी रिक्वेस्ट सुनती हैं और पूरे इत्मिननान के साथ सेल्फी देती हैं. इसके बाद नन्हीं बच्ची भी उनके साथ फोटो चाहती है, और मलाइका उसकी भी हसरत पूरी करती हैं.
Bigg Boss 12: शिल्पा शिंदे-विकास गुप्ता की 'बिग बॉस' में एंट्री, यूं लेंगे सबकी खबर- देखें Video

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

सानिया मिर्जा ने दिया बेटे को जन्म, #BabyMirzaMalik के आते ही सोशल मीडिया पर मची खलबली
टिप्पणियां मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का जन्म 23 अक्टूबर, 1973 को ठाणे में हुआ था. मलाइका ने करियर की शुरुआत एमटीवी वीजे के तौर पर की थी. उन्होंने सबका ध्यान बल्ली सग्गू के रीमिक्स गाने 'गुड़ नालो इश्क मीठा' से खींचा. 1998 में आई फिल्म 'दिल से' के गाने 'छैंया छैंया' ने तो उनकी तकदीर ही बदलकर रख दी. फिर 2010 में 'मुन्नी बदनाम' ने उनका नाम हर किसी की जुबान पर चढ़ा दिया. मॉडलिंग की दुनिया से अपने करियर की शुरुआत करने वाली मलाइका कई फिल्मों में अपना जलवा दिखा चुकी हैं. छैंया-छैंया (दिल से), अनारकली डिस्को चली (हाउसफुल 2), मुन्नी बदनाम हुई (दबंग), पांडे जी (दबंग 2), फैशन खत्म मुझ पर (डॉली की डोली) उनके पॉपुलर स्पेशल नंबर्स हैं.
…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…
Source Article

- Advertisement -