मलाइका अरोड़ा ने ‘दिलबर’ सॉन्ग पर लगाए ऐसे ठुमके, Video ने उड़ाया गरदा

2
- Advertisement -

मलाइका अरोड़ा का 'दिलबर (Dilbar)' सॉन्ग पर डांस Video हुआ वायरल

नई दिल्ली: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने स्टाइल, डांस और फिटनेस के लिए खास पहचान रखती हैं. मलाइका अरोड़ा ने जब भी किसी फिल्म स्पेशल सॉन्ग किया है तो फिल्म बेशक चले न चले लेकिन उनका डांस नंबर सुपरहिट रहा है. 43 वर्षीया मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने फिटनेस वीडियो की वजह से भी सोशल मीडिया पर सुर्खियों पर रहती हैं. हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक बदलाव किया है, उन्होंने खान सरनेम को हटा दिया. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने ऐसा अरबाज खान से तलाक के एक साल बाद किया है. लेकिन इसी बीच मलाइका अरोड़ा का एक डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है, इसमें मलाइका अरोड़ा ने कमाल का डांस किया है. 'दिलबर (Dilbar)' सॉन्ग पर नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने कमाल का डांस किया था.
2.0 Box Office Collection Day 2: रजनीकांत-अक्षय की 'Robot 2.0' पहले दिन 100 करोड़ के पार, जानें दूसरे दिन की कमाई

View this post on Instagram

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

प्रियंका की शादी में पूरे परिवार के साथ पहुंचे मुकेश अंबानी, Video में कुछ इस अंदाज में आए नजर
मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का 'इंडियाज गॉट टैलेंट' का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में डांस की मल्लिका मलाइका अरोड़ा 'दिलबर' सॉन्ग पर जमकर थिरक रही हैं. मलाइका अरोड़ा इस गाने पर ऐसा कमाल का डांस कर रही हैं कि जज करण जौहर उन्हें एकटक देखते ही रह जाते हैं. मलाइका अरोड़ा का ये अंदाज काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को लगभग 70 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.
खेसारी लाल यादव ने रूठी काजल राघवानी को मनाने की यूं की कोशिश, बोले- ऐ हो मैडम जी मान जाईये; देखें Video

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

सपना चौधरी WWE के रिंग में कर रही थीं डांस, एकटक देखे जा रहे थे खली और फिर…देखें Viral Video
टिप्पणियां वैसे भी इन दिनों मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर की दोस्ती छाई हुई है. मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म है. कयास लगाए जा रहे हैं कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर विवाह बंधन में बंध सकते हैं. इस तरह की अफवाहें खूब चल रही हैं. मलाइका अरोड़ा ने करियर की शुरुआत एमटीवी वीजे के तौर पर की थी. मलाइका को बल्ली सग्गू के रीमिक्स सॉन्ग 'गुड़ नालो इश्क मीठा' से लोकप्रियता मिली. 'दिल से (1998)' के गाने 'छैंया छैंया' ने तो उनकी लोकप्रियता को सातवें आसमान पर पहुंचा दिया.
…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…
Source Article

- Advertisement -