मर्दों के ब्रांड को छोड़ महिलाओं के ब्यूटी प्रोडक्ट बेचेंगे बॉलीवुड एक्टर, बताई ये वजह

3
- Advertisement -

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने किया ये अनोखा काम

नई दिल्ली: सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने करन जौहर की 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. लेकिन पिछले कुछ समय से सिद्धार्थ मल्होत्रा बॉलीवुड में कोई तहलका नहीं मचा पाए हैं, और उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बड़ा चमत्कार भी नहीं कर सकी हैं. लेकिन आने वाले समय में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) 'जबरिया जोड़ी (jabariya jodi)' और 'मरजावां (Marjaavaan)' में नजर आएंगे. लेकिन सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने कुछ ऐसा किया है जो बॉलीवुड में शायद अभी तक किसी और एक्टर ने नहीं किया है. सिद्धार्थ मल्होत्रा फीमेल कॉस्मेटिक ब्रांड को एंडोर्स करने जा रहा है और इसके पीछे खास वजह भी बताई गई है.
2.0 Box Office Collection Day 8: रजनीकांत-अक्षय कुमार की 'Robot 2.0' ने उड़ाया गरदा, कमाए इतने करोड़

View this post on Instagram

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra) on

Kedarnath Review: सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की दमदार एक्टिंग लेकिन कमजोर निकली 'केदारनाथ'
बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) एकदम अनोखे ढंग से मार्केटिंग कैंपेन में उतरने वाले हैं. सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बताया है कि इस कंपनी की क्रूअल्टी फ्री फिलॉसफी की वजह से उन्होंने इसको चुना है. सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बताया, "जब मेकअप प्रांड ने मुझे अपनी कैंपेन का हिस्सा बनाने के लिए कहा तो मुझे लगा कि सुनने में गलती हो गई है. मेट्रोसेक्सुअल मैन होना अलग बात है, लेकिन मेकअप? लेकिन फिर मैंने #TestedOnSID देखा, बस मैंने तुरंत साइन कर दिया क्योंकि मैं ऐसे किसी प्रोडक्ट को प्रमोट नहीं करूंगा जिसका परीक्षण जानवरों पर किया गया हो. " चलिए सिद्धार्थ मल्होत्रा एक अच्छी शुरुआत कर रहे हैं, और कुछ ऐसा करने जा रहे हैं जो बॉलीवुड में अभी तक किसी नहीं किया है.
Bigg Boss 12: सलमान खान का रोहित-सुरभि पर फूटा गुस्सा, बोले- मैं भी इन हालात से गुजर चुका हूं…देखें Video

View this post on Instagram

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra) on

Sonchiriya Teaser: 'सोनचिड़िया' में डकैत बने सुशांत सिंह राजपूत, बोले- बैरी बेईमान, बागी सावधान!
टिप्पणियां सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और वरुण धवन ने 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' में नजर आए थे. इसके बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा ने 'एक विलेन', 'ब्रदर्स', 'कपूर ऐंड संस' और 'इत्तेफाक' जैसी फिल्में दीं, जिन्हें ऑडियंस काफी प्यार भी मिला था. लेकिन पिछले कुछ समय से उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कोई चमत्कार नहीं कर सकी हैं. 'जेंटलमैन' और 'अय्यारी' बॉक्स ऑफिस पर असफल रही थीं. 'जबरिया जोड़ी' में सिद्धार्थ मल्होत्रा परिणीति चोपड़ा के साथ नजर आएंगे जबकि 'मरजावां' में उनकी हीरोइन तारा सूतारिया है.
…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…
Source Article

- Advertisement -