मनचाहा मंत्रालय नहीं मिलने से नाराज MP के इस मंत्री को सीएम कमलनाथ ने इस तरीके से मनाया…

2
- Advertisement -

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ. (फाइल फोटो)

भोपाल:

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में कमलनाथ की सरकार बनने के बाद मंत्रिमंडल (Kamal Nath Cabinet) में शामिल नहीं किए जाने, या मनचाहा मंत्रालय नहीं मिलने से कांग्रेस के कई नेता नाराज हो गए थे. अब मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रदेश के सहकारिता एवं संसदीय कार्य मंत्री डॉ. गोविंद सिंह (Govind Singh) को बुधवार को सामान्य प्रशासन विभाग का जिम्मा भी सौंप दिया, क्योंकि वह उचित विभाग न मिलने से कथित रूप से नाराज थे. माना जा रहा है कि इसी नाराजगी को दूर करने के लिए उन्हें सामान्य प्रशासन विभाग भी दे दिया गया है.

यह भी पढ़ें: मंत्री न बनाए जाने पर कांग्रेस में बगावत, CM को भेजा इस्तीफा, कहा- लोकसभा चुनाव में पड़ेगा भारी

- Advertisement -

कांग्रेस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सिंह को पिछले दिनों मुख्यमंत्री कमलनाथ ने विभाग वितरण के दौरान सहकारिता एवं संसदीय कार्य विभाग सौंपा था, लेकिन उन्होंने अब तक उन्हें दिए गए इन दोनों विभागों का प्रभार नहीं लिया था. सूत्रों के अनुसार वह भिंड जिले की लहार सीट से 7वीं बार विधायक बने हैं और उनको सौंपे गए विभाग से वह नाराज थे.

यह भी पढ़ें: 15 साल से नंगे पैर घूम रहा था यह शख्स, अब CM कमलनाथ ने खुद पहनाए जूते, जानिये पूरा मामला…

सूत्रों ने बताया कि कद्दावर ठाकुर नेता ने विभागों के आवंटन के बाद जबरदस्त विरोध भी जताया था. इसी के चलते आज उन्हें सामान्य प्रशासन विभाग का दायित्व भी सौंप दिया गया. यह विभाग अभी मुख्यमंत्री ने अपने पास रखा था. सामान्य तौर पर सामान्य प्रशासन की जिम्मेदारी मुख्यमंत्री के पास रहती है. इसी बीच, सिंह ने मीडिया में आई इस खबर का खंडन किया है कि विभाग बंटवारे को लेकर वह नाराज हैं और रूठे हुए हैं.

टिप्पणियां

VIDEO: मध्य प्रदेश कांग्रेस में जारी है नेताओं की नाराजगी

(इनपुट: भाषा)

Source Article