मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2018 : रतलाम से टिकट कटने पर हिम्मत कोठारी बोले, चेतन कश्यप को पैसे का बहुत घमंड है, पर्दाफाश करूंगा

2
- Advertisement -

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (फाइल फोटो)

रतलाम: रतलाम में एक बार फिर 2 प्रदेश स्तर के नेताओ में तनातनी सामने आई है. रतलाम शहर से राज्य योजना आयोग उपाध्यक्ष व शहर विधायक को इस बार भाजपा ने दोबारा प्रत्याशी बनाया, लेकिन राज्य वित्त आयोग अध्यक्ष व पूर्व गृह मंत्री हिम्मत कोठारी ने एक बार फिर चेतन कश्यप के खिलाफ बड़ा बयान दिया है. हिम्मत कोठारी ने कहा कि टिकट वितरण को लेकर पार्टी से कोई शिकायत नहीं है. लेकिन चेतन काश्यप ने गलत तरीके से प्रचार कर मुझे बदनाम करने की कोशिश की है. 4 साल के कार्य को पिछले 40 सालों में बेहतर बताया,लेकिन पिछले 40 साल में में भी कई बार शहर विधायक रहा.
मध्य प्रदेश कांग्रेस में घमासान? राहुल गांधी के सामने भिड़े दिग्विजय-ज्योतिरादित्य सिंधिया! BJP ने ली चुटकी
हिम्मत कोठारी ने कहा कि चेतन कश्यप को पैसे का बहुत घमंड है. मेरी लड़ाई चेतन काश्यप से जारी रहेगी और मौका आने पर में चेतन कश्यप के प्रचार का पर्दाफाश करूंगा. हालांकि, रतलाम से प्रत्याशी व राज्य योजना आयोग उपाध्यक्ष चेतन कश्यप ने इन आरोपों को लेकर चर्चा से इनकार कर दिया. चेतन कश्यप ने कहा कि इस बारे में कुछ नहीं बोलना चाहते.
कम्‍प्‍यूटर बाबा को अखाड़े ने किया बाहर, हर कार्यक्रम में करते हैं शिवराज सरकार को जड़ से उखाड़ने की अपील
टिप्पणियां आपको बता दें कि पिछले विधानसभा चुनाव में भी पार्टी ने चेतन कश्यप को टिकट दिया था और इससे नाराज होकर हिम्मत कोठारी ने बगावत कर निर्दलीय चुनाव लड़ने की घोषणा भी की थी. लेकिन बाद में पार्टी से बगावत से इनकार कर वापस निर्दलीय चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया था. इसके बाद पिछले 5 सालों में भी चेतन कश्यप को लेकर हिम्मत कोठारी कई बार विरोधी बयान दे चुके हैं.
VIDEO: BJP में बेटों के लिए टिकट की होड़
इसबार फिर टिकट चेतन कश्यप को दिए जाने के बाद हिम्मत कोठारी ने चेतन कश्यप के गलत तरीके से प्रचार का पर्दाफाश करने की चेतावनी दी है.
Source Article

- Advertisement -