मध्य प्रदेश विधानसभा चुनावः राहुल गांधी ने व्यापमं और पनामा पेपर्स से जोड़ा परिवार का नाम, शिवराज ने दी मुकदमे की धमकी

1
- Advertisement -

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की फाइल फोटो.

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव( Madhya Pradesh assembly elections) की सरगर्मी शबाब पर है. राजनीतिक रैलियों में आरोप-प्रत्यारोप का दौर तेज हो चला है. इस बीच कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी(Rahul Gandhi ) के एक आरोप पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ( Shivraj Singh Chouhan) भड़क उठे और उन्होंने कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी है. शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि राहुल गांधी ने अब हद पार कर दी है. वह उन पर परिवार पर कीचड़ उछालने के आरोप में मानहानि (Defamation) का मुकदमा करेंगे.

पिछले कई वर्षों से कांग्रेस मेरे और मेरे परिवार के ऊपर अनर्गल आरोप लगा रही हैं। हम सबका सम्मान करते हुए मर्यादा रखते हैं, लेकिन आज तो @RahulGandhi जी ने मेरे बेटे @yuva_kartikey का नाम पनामा पेपर्स में आया है कहा कर, सारी हदें पार कर दी! कल ही हम उन पर मानहानि का दावा कर रहे है।

— ShivrajSingh Chouhan (@ChouhanShivraj) October 29, 2018
यह भी पढ़ें-यह भी पढ़ें-यूनिवर्सिटी टॉपर, गोल्ड मेडलिस्ट शिवराज सिंह चौहान के CM बनने की कहानी

दरअसल इंदौर पहुंचे राहुल गांधी ने रोड शो कर चुनावी माहौल बनाने की कोशिश की. इस दौरान राहुल गांधी ने संबोधन के दौरान शिवराज सिंह परिवार पर जुबानी हमले बोले. इस दौरान उन्होंने मध्य प्रदेश में हुए व्यापम घोटाले को लेकर जहां परिवार को घेरने की कोशिश की वहीं पनामा पेपर से शिवराज के बेटे कार्तिकेय का नाम जोड़ दिया. इस पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भड़क उठे.

Mr @RahulGandhi
You have been making patently false allegations of Vyapam to Panama Papers against me and my family.
Tomorrow, I am filing a criminal defamation suit for maximum damages against you for frivolous and malafide statements.
Let law take its own course now.

— ShivrajSingh Chouhan (@ChouhanShivraj) October 29, 2018

यह भी पढ़ें-करवा चौथ 2018: MP के CM शिवराज सिंह चौहान की पत्नी ने कुछ ऐसे किया चांद का दीदार, देखें तस्वीरें
उन्होंने ट्वीट कर राहुल गांधी के बयानों पर अपनी नाराजगी जताई. शिवराज ने हिंदी और अंग्रेजी में दो ट्वीट किए. एक ट्वीट में उन्होंने कहा-पिछले कई वर्षों से कांग्रेस मेरे और मेरे परिवार के ऊपर अनर्गल आरोप लगा रही हैं. हम सबका सम्मान करते हुए मर्यादा रखते हैं, लेकिन आज तो राहुल गांधी जी ने मेरे बेटे का नाम पनामा पेपर्स में आया है कह कर, सारी हदें पार कर दी! कल ही हम उन पर मानहानि का दावा कर रहे है. वहीं दूसरे ट्वीट में उन्होंने कहा-श्रीमान राहुल गांधी, आप ने सीधे-सीधे व्यापम और पनामा पेपर्स को लेकर मेरे और मेरे परिवार के खिलाफ झूठे आरोप लगाए हैं. कल, मैं आपके खिलाफ ओछे और दुर्भावनापूर्ण बयान के लिए एक आपराधिक मानहानि का केस करूंगा. इस मामले में कानून अपना काम करेगा.
टिप्पणियांवीडियो-मध्यप्रदेश मे महाकाल मंदिर पहुंचे राहुल गांधी
Source Article

- Advertisement -