भोजपुरी हीरोइन चांदनी सिंह ने ‘बंगलिया बेबी’ पर बरपाया कहर, सोफे पर चढ़ यूं लगाए ठुमके- Video हुआ वायरल

2
- Advertisement -

Bhojpuri Cinema: चांदनी सिंह के भोजपुरी सॉन्ग पर डांस ने मचाया धमाल

नई दिल्ली: भोजपुरी (Bhojpuri) की एल्बम क्वीन के नाम से मशहूर हीरोइन चांदनी सिंह (Chandani Singh) का फिल्म इंडस्टी में बोलबाला है. भोजपुरी एक्ट्रेस चांदनी सिंह भोजपुरी सिनेमा के टॉप हीरो के साथ काम कर रही हैं. पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh), सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और यश मिश्रा (Yash Mishra) के साथ वे अगले कुछ महीनों में कई फिल्मों में नजर आएंगी. लेकिन चांदनी सिंह जितनी फेमस अपनी एल्बमों के लिए है, उतनी ही पॉपुलर पर यूट्यूब (YouTube) पर अपने वीडियो के लिए भी हैं. चांदनी सिंह (Chandani Singh) अकसर भोजपुरी सॉन्ग्स (Bhojpuri Songs) पर डांस वीडियो डालती हैं, और ये सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी होते हैं.
Bigg Boss 12: अनूप जलोटा ने 'बिग बॉस' से बाहर होते ही बदले तेवर, बोले- जसलीन से मेरा रिश्ता सिर्फ…

सपना चौधरी ने बार टेबल पर खड़े होकर लगाए ठुमके, ऐसे खत्म की डेब्यू फिल्म की शूटिंग… देखें Video
भोजपुरी (Bhojpuri) एक्ट्रेस चांदनी सिंह (Chandani Singh) का ऐसा ही एक वीडियो धूम मचाए हुए है. चांदनी सिंह के इस लाइव डांस वीडियो को आदिशक्ति भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर डाला गया है. इस वीडियो में चांदनी सिंह भरपूर मस्ती में डांस कर रही हैं, और अपना स्वैग दिखा रही हैं. चांदनी सिंह ड्रॉइंग रूम में डांस कर रही हैं और उन्होंने काला चश्मा भी पहन रखा है. चांदनी सिंह जमकर ठुमके लगा रही हैं. यही नहीं, डांस करते हुए वे अपनी इतनी सुध-बुध खो बैठती हैं कि सोफे पर चढ़कर नाच करने लगती हैं.
सनी लियोन के गाने पर 'जमाई राजा' की एक्ट्रेस ने उड़ाया गर्दा, बार-बार देखा जा रहा Video

शराब और सिगरेट पीने पर ट्रोलर्स ने टीवी एक्ट्रेस को बताया 'Bad Mom', यूं करा दी बोलती बंद..
टिप्पणियां चांदनी सिंह (Chandani Singh) इन दिनों भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्मों में भी काफी एक्टिव हैं. पवन सिंह की फिल्म 'राजा' में वे स्पेशल सॉन्ग कर रही हैं तो चांदनी सिंह ने हाल में ही 'बिजनेस मैन' साईन की है. फिल्म में यश मिश्रा चांदनी सिंह के हीरो हैं. भोजपुरी फिल्‍म 'बिजनेसमैन' फरवरी 2019 में रिलीज होगी. यही नहीं, चांदनी सुपर स्‍टार खेसारी लाल यादव के साथ ‘डोली में गोली मार देव' के सीक्‍वल डोली में गोली मारदेव-2 में नजर आने वाली हैं. इससे पहले चांदनी सिंह और खेसारीलाल यादव के साथ ‘पलंग करे चोएं चोएं' और ‘मिलते मरद हमको भूल गइले' से तहलका मचा दिया था. जल्द ही उनकी फिल्म 'बद्रीनाथ' भी रिलीज होने वाली है.
…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…
Source Article

- Advertisement -