भोजपुरी फिल्म बनाने वाली एक्ट्रेस अब चलीं हॉलीवुड, बोलीं- पहली बार विलेन बनने जा रही हूं…

1
- Advertisement -

भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्मों की प्रोड्यूसर नीतू चंद्रा (Neetu Chandra) अब हॉलीवुड में करेंगी डेब्यू

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में बतौर प्रोड्यूसर अपना योगदान देने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू चंद्रा (Neetu Chandra) अब हॉलीवुड में दस्तक देने जा रही हैं. भोजपुरी (Bhojpuri) के लिए हमेशा अपनी आवाज बुलंद करने वाली नीतू चंद्रा हॉलीवुड की शॉर्ट फिल्म 'द वर्स्ट डे' में नजर आएंगी जिसे बुल्गारियन फिल्ममेकर स्तानिस्लावा आईवी डायरेक्ट कर रही हैं. नीतू चंद्रा (Neetu Chandra) ने अपने रोल के बारे में बताया है, '2019 की मेरे लिए बेहतरीन शुरुआत हुई है और इस प्रोजेक्ट को लेकर मैं बहुत उत्साहित हूं. यह मेरे लिए लर्निंग एक्सपीरियंस होगा क्योंकि मैं पहली बार नेगेटिव रोल कर रही हूं. वह वाइल्ड है, दिलचस्प है और विलेन है.' कहा जा रहा है कि इस फिल्म को टीवी सीरीज में भी डेवलप किया जा सकता है. इसके अलावा नीतू चंद्रा कोरियन यूथ एक्शन ड्रामा 'नराए' में भी नजर आएंगी.

यह बॉलीवुड एक्टर हुआ राहुल गांधी का कायल, लिखा- कभी दादी और पिता के नाम पर वोट…

View this post on Instagram

A post shared by Neetu N Chandra (@neetunchandra) on

- Advertisement -

अमिताभ बच्चन का जेड प्लस सुरक्षा को लेकर Tweet, लिखा- जिस शहर में इतने लोग मेरे खिलाफ हों…

नीतू चंद्रा (Neetu Chandra) अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम की फिल्म 'गरम मसाला' से सुर्खियों में आई थीं. बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू चंद्रा का जन्म बिहार के पटना में हुआ है और उनकी मातृभाषा भोजपुरी (Bhojpuri) है. नीतू चंद्रा बॉलीवुड में 'ट्रैफिक सिग्नल' और 'ओए लकी लकी ओए' जैसी सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. इन दोनों ही फिल्मों में उनकी एक्टिंग का काफी सराहा गया था. लंबे समय से वे बॉलीवुड सीन से गायब है लेकिन वे प्रोड्यूसर बन गई हैं.

RAW Box Office Collection Day 11: जॉन अब्राहम की फिल्म 'RAW' की शानदार कमाई, जानें अब तक का कलेक्शन

View this post on Instagram

A post shared by Neetu N Chandra (@neetunchandra) on

Kesari Box Office Collection Day 25: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' ने फिर कर डाली ताबड़तोड़ कमाई, कमाए इतने करोड़

नीतू चंद्रा (Neetu Chandra) ने भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Film) 'मिथिला मखान' बनाई है और इसे राष्ट्रीय पुस्कार से भी नवाजा गया था. नीतू चंद्रा ताइक्वांडो में ब्लैक बेल्ट हैं औ 1997 में वे हांगकांग में आयोजित हुई वर्ल्ड ताइक्वांडो चैंपियनशिप में भारत का प्रतिनिधित्व भी कर चुकी हैं. नीतू चंद्रा (Neetu Chandra) तेलुगु और तमिल में भी फिल्में कर चुकी हैं. वैसे उनकी ये नई शुरुआत भी कम धमाकेदार नहीं है.

टिप्पणियां

(इनपुटः IANS)

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Source Article