भोजपुरी गाना ‘Rinkiya ke Papa’ को नाइजीरियन सिंगर ने गाया, मिनटों में हो गया वायरल… देखें Video

6
- Advertisement -

नाइजीरियन सिंगर सैमुअल सिंह ने गाया भोजपुरी सॉन्ग 'रिंकिया के पापा' (Rinkiya Ke Papa)

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) का सबसे मशहूर सॉन्ग 'रिंकिया के पापा' (Rinkiya ke Papa) से कभी मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने अपने आवाज से तूफान मचा दिया था. अब एक बार फिर इंटरनेट पर सनसनी मचाना शुरू कर दिया है. वजह है नाइजीरियन सिंगर सैमुअल सिंह (Samuel Singh Nigerian Singer) ने मनोज तिवारी के गाने को अपने अंदाज में नए तरीके से गाया है. सैमुअल ने कुछ इस तरीके से आवाज दी कि लोगों को काफी पसंद आ रहा है. यही वजह है कि 'रिंकिया के पापा' (Rinkiya ke Papa) सॉन्ग कुछ ही मिनटों पर इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. मनोज तिवारी का ये गाना एवरग्रीन रहा है और आज भी लोगों के दिलों में अपनी छाप छोड़ा है.

अमिताभ बच्चन को याद आई 'गांव की खटिया', बैलगाड़ी की यूं की सवारी… देखें Pics

देखें Video-

- Advertisement -

मनोज तिवारी ने 'रिंकिया के पापा' (Rinkiya ke Papa) सॉन्ग को साल 2002 में गाया था. हालांकि जब यह गाना मार्केट में आया था तो लोग इसके बोल को काफी अजीब बता रहे थे और इसी वजह से लोगों ने इस गाने को खूब सुना. नाइजीरियन सिंगर सैमुअल सिंह की बात करें तो उनके एक हाथ में कैंसर था, जिसकी वजह से उसे उनके शरीर से अलग करना पड़ा. अब वह नई तरकीब अपनाते हुए ऐसे गाने को अपना वर्जन दे रहे हैं. इंडिया के अलावा उन्हें नाइजीरिया में भी काफी पसंद किया जा रहा है. इसे अभी तक करीब 9 लाख बार देखा जा चुका है. उन्होंने इस गाने को अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है.

देखें Video-

नेहा कक्कड़ ने खुद अपना ही उड़ाया मजाक, इंटरनेट पर सरनेम को यूं बिगाड़ा… देखें Pic

टिप्पणियां

सैमुअल सिंह न सिर्फ भोजपुरी गाने की रीमेक करते हैं बल्कि बॉलीवुड और पंजाबी गाने का भी रीमेक सॉन्ग अपने अंदाज में बनाते हैं. पिछले दिनों उन्होंने पंजाबी सिंगर कमल कहलोन और परम सिंह का सॉन्ग 'दारू बदनाम' का रीमेक बनाया था. इतना ही नहीं, जब एक कॉन्सर्ट में नेहा कक्कड़ नाइजिरिया पहुंची थी तो उसका लाइव वीडियो भी अपने यूट्यूब पर शेयर किया था.

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Source Article