भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी के पास नहीं बची कपड़े रखने की जगह, Video में बोलीं- हर लड़की की प्रॉब्लम…

3

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं. नियमित अंतराल पर वो अपने इवेंट्स के वीडियो फैन्स के बीच शेयर करती रहती हैं. उन्होंने फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) को देखा जा सकता है कि वो कपड़ों के ढेर में बैठी हुई हैं. और कह रही हैं कि कपड़े रखने के लिए जगह नहीं है. उनके इस वीडियो को करीब 19 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो को रानी चटर्जी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है.

अन्नया पांडे पार्टी में LED पैंट्स पहन कर पहुंचीं, फिर 'अंखियों से गोली मारे' पर यूं किया डांस- देखें Video

View this post on Instagram

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने इस वीडियो को शेयर कर लिखा: ठहर लड़की की प्रॉब्लम है पहने को कपड़े नही है और रखने को जगह नहीं है आज मॉम ने इस काम पर लगाया है कि अपना कमरा खुद साफ करो." रानी चटर्जी के इस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्शन आ रहे हैं. उन्हें भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की यूट्यूब क्वीन भी कहा जाता है. रानी चटर्जी ने इससे पहले एक और वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वह ठंड से बचने के लिए जुराबें पहनती नजर आ रही थीं.

मिथुन चक्रवर्ती ने श्रद्धा कपूर संग सुपरहिट सॉन्ग पर किया डांस, धर्मेंद्र ने खूब बजाई तालियां- देखें Video

View this post on Instagram

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) का जन्म मुंबई में हुआ और यहीं पर इनका लालन-पालन भी हुआ. साल 2003 में भोजपुरी पारिवारिक नाटक फिल्म ससुरा बड़ा पइसावाला में मनोज तिवारी के साथ अभिनय कर पहली बार फिल्मों में कदम रखा. ये फिल्म काफी सफल रही और कई सारे पुरस्कार जीतने में भी कामयाब रही. इन्हें नागिन के लिये 2013 में हुए 6वें भोजपुरी पुरस्कार समारोह में साल की सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार मिला था. फिलहाल वो 'खतरों के खिलाड़ी' शो में नजर आ रही हैं.

टिप्पणियां

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Source Article