भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के अंदाज के दीवाने हुए लोग, मिनटों में वायरल हो गया Video

3
- Advertisement -

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का वीडियो हुआ वायरल.

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की पॉपुलर अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अपनी एक्टिंग और सिंगिंग से दर्शकों को अपना दीवाना बना लेती हैं. भोजपुरी फिल्मों में अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने कई बार गाना गाया है. उन्होंने कई त्योहारों पर भी स्पेशल सॉन्ग गाया है. अक्षरा सिंह (Akshara Singh) सोशल मीडिया पर भी वीडियो शेयर करती रहती हैं. इस बार भी उन्होंने इंस्टागाम पर एक वीडियो शेयर किया है. अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने जैसे ही यह वीडियो शेयर किया देखते ही देखते वायरल हो गया. अक्षरा सिंह (Akshara Singh) इस वीडियो में काफी फनी अंदाज में नजर आ रही हैं. इसमें देखा जा सकता है कि अक्षरा सिंह एक बच्चे की आवाज में गाना गाने की कोशिश कर रही है और एक लड़की उनके बगल में खड़ी होकर झाल बजा रही है. दरअसल, इस वीडियो में एक बच्चे की आवाज में 'कृष्णा-कष्णा बोलो' कीर्तन चल रहा है और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) इसी की नकल कर रही हैं. इस वीडियो को शेयर किए गए अभी कुछ ही घंटे हुए हैं, लेकिन इस वीडियो को अभीतक 30 हजार से उपर व्यूज मिल चुके हैं.

Bhojpuri 2018: खेसारी लाल यादव से लेकर आम्रपाली दुबे-निरहुआ का रहा जलवा, 5 सुपरहिट गाने.. देखें Video

View this post on Instagram

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara) on

- Advertisement -

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का कोई भी वीडियो देखते ही देखते वायरल हो जाता है. इस बार भी उनके इस फनी अंदाज वाले वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. अक्षरा सिंह कई मौकों पर स्टेज परफॉर्मेंस भी करती हुई नजर आती हैं. हाल ही में उनका ''दिल तो क्या चीज है, हम तो अपनी जिंदगी दे दे…'' सॉन्ग काफी वायरल हुआ था. अक्षरा ने इसके लिए अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया था. अक्षरा सिंह (Akshara Singh) को भोजपुरी सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्री माना जाता है. अक्षरा सिंह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा नाम हो चुका है. उनके कई वीडियो वायरल होते रहते हैं.

टिप्पणियां

खेसारी लाल यादव ने 'ललकी ओढ़निया' गाने से YouTube पर मचाई धूम, 45 लाख से ज्यादा बार देखा गया Video

3fjil8n8 अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) को कई हिट फिल्में दी हैं और उनके लाइव स्टेज परफॉर्मेंस पर हजारों दर्शक उन्हें देखने के लिए मौजूद होते हैं. पिछले साल एक लाइव परफॉर्मेंस के दौरान अक्षरा ने 'आई हो दादा…' गाने पर डांस किया था, जहां उन्होंने शानदार लुक में डिजाइनर ड्रेस पहना हुआ था. ब्लैक और ब्लू कलर के कॉम्बिनेशन में लहंगा पहने हुए अक्षरा के लिए काफी तालियां बजी थीं. अक्षरा के हर अंदाज को लोग काफी पसंद करते हैं.

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Source Article