भाग्यश्री ने देखी बेटे अभिमन्यु की डेब्यू फिल्म, बेटी अवंतिका ग्लैमरस लुक में आईं नजर

5
- Advertisement -

MAMI 2018: भाग्यश्री बेटे अभिमन्यु और बेटी अवंतिका दसानी के साथ

नई दिल्ली: सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म 'मैंने प्यार किया' में नजर आईं एक्ट्रेस भाग्यश्री (Bhagyashree) ग्लैमर की दुनिया से बेहद दूर हैं. लेकिन उनके बेटे अभिमन्यु दसानी (Abhimanyu Dassani) मां की राह पर चलते हुए फिल्म इंडस्ट्री में अपने कदम जमाने को तैयार हैं. अभिमन्यु ने अपनी बॉलीवुड पारी की शुरुआत फिल्म 'मर्द को दर्द नहीं होता' से कर ली है. रोमांच और मारधाड़ से भरपूर फिल्म 'मर्द को दर्द नहीं होता (Mard Ko Dard Nahi Hota)' को रिलीज होने में अभी काफी वक्त है, लेकिन यह मूवी अलग-अलग फिल्म फेस्टिवल में धूम मचा रही है. पिछले महीने 'टोरंटो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (TIFF) में तहलका मचाने के बाद अब इस फिल्म की सराहना 'जियो मामी मुंबई फेस्टिवल (MAMI 2018)' में हो रही है.
बिगड़ा खुशी कपूर का मेकअप तो बचाव में आई जाह्नवी, वायरल हुआ श्रीदेवी की बेटियों का Video
मामी मुंबई फेस्टिवल में डायरेक्टर वासन बाला की फिल्म ‘मर्द को दर्द नहीं होता' का शुक्रवार रात भारतीय प्रीमियर किया गया. यह फिल्म दर्शकों की प्रशंसा बटोर रही है. इस एक्शन कॉमेडी फिल्म ने हाल में टोरंटो अंतरराष्ट्रीय फिल्म उत्सव में मिडनाइट मेडनेस वर्ग में पीपुल्स च्वाइस पुरस्कार जीता था. ‘मर्द को दर्द नहीं होता' के प्रीमियर में भाग्यश्री अपनी बेटे को सपोर्ट करने पहुंचीं. भाग्यश्री की बेटी अवंतिका दसानी भी मौके पर ग्लैमर लुक में दिखीं. अभिमन्यु ने बताया कि वह फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं.
जसलीन नहीं इनके साथ अनूप जलोटा ने किया रोमांटिक डांस, केमिस्ट्री पर बोले- बहुत अच्छे….
देखें, तस्वीरें और वीडियो…

View this post on Instagram

A post shared by Abhimanyu Dassani (@abhimanyud) on

View this post on Instagram

A post shared by Bhagyashree (@bhagyashree.online) on

View this post on Instagram

A post shared by Abhimanyu Dassani (@abhimanyud) on

View this post on Instagram

A post shared by Jio MAMI with Star (@mumbaifilmfestival) on

View this post on Instagram

A post shared by Radhikans Worldwide (@radhikansworldwide) on

कपिल शर्मा को पहचान नहीं पाईं उनकी सिस्टर, कॉमेडियन बोले- क्या सच में सगी बहन हो? देखें Video
वासन ने कहा कि वह हमेशा से कराटे और मार्शल आर्ट के बारे में फिल्म बनाना चाहते थे. उन्होंने कहा कि यह फिल्म हकीकत के बेहद करीब है और इसमें एक ऐसा चरित्र है जो उनकी जिंदगी से बेहद मिलता जुलता है. हम सभी को कभी ना कभी स्कूल में पीटा जाता है जिसके बाद हम महीनों बदला लेने की योजना बनाते हैं. इसके बाद कराटे सीखते हैं लेकिन करते कुछ नहीं हैं. इस फिल्म में अभिमन्यु दसानी, राधिका मदान, गुलशन दैवय्या, महेश मांजरेकर और जिमित त्रिवेदी फिल्म में मुख्य कलाकार है. उन्होंने कहा कि फिल्म के जनवरी-फरवरी में प्रदर्शन की उम्मीद है.

भोजपुरी सॉन्ग 'लॉलीपाप लागेलू' पर पंजाबी एक्ट्रेस ने उड़ाया गर्दा, Video हुआ वायरल…
टिप्पणियां 'मर्द को दर्द नहीं होता' से अभिनेत्री भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी ने अपने फिल्मी करियर का आगाज किया है. यह एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है, जिसे बिल्कुल दर्द नहीं होता. आरएसवीपी फिल्म्स की इस परियोजना का निर्देशन वसन बाला ने किया है. फिल्म में राधिका मदान और अभिमन्यु दसानी लीड रोल निभा रहे हैं.
…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…
Source Article

- Advertisement -