‘बोले चूडियां’ में नवाजुद्दीन का दिखेगा बिल्कुल अलग अंदाज, रैप गाकर चुराएंगे लड़कियों का दिल

0
- Advertisement -

फिल्म 'बोले चूड़ियां' में रैपर बनेंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui)

नई दिल्ली:

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) 'मंटो', 'ठाकरे' और 'फोटोग्राफ' जैसी फिल्मों में शानदार परफॉर्मेंस देने के बाद अब वो अपनी छवि को बदलते हुए नजर आएंगे. फिल्म 'बोले चूड़ियां (Bole Chudiyan)' की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान नवाजुद्दीन ने पत्रकारों से बातचीत की. इस दौरान फिल्म में अपने कैरेक्टर को लकर भी बातचीत की. फिल्म के टाइटल सॉन्ग 'स्वैगी चूड़ियां' में अपने रैप के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, 'मैं एक गायक नहीं हूं, लेकिन मुझे कहना पड़ेगा कि एक गीत को रैप करने का अनुभव बिल्कुल अलग है. हां, मैंने गीत के बोल को सीखा और इसका अभ्यास किया, लेकिन कहीं न कहीं यह संगीत निर्देशक ही थे, जिन्होंने इस परफॉर्मेस को मुझसे निकाला.' फिल्म में नवाज इस रैप गीत को गाते हुए चूड़ियां बेचते नजर आएंगे.

Kabir Singh Box Office Collection Day 23: 'उरी' और 'भारत' के राह पर 'कबीर सिंह', 23 दिन में कमाए इतने करोड़

- Advertisement -

हो सकता है कि 'बोले चूड़ियां (Bole Chudiyan)' के साथ नवाज (Nawazuddin Siddiqui) अपनी छवि को बदल रहे हैं, लेकिन हमेशा अपने किरदारों के बारे में परफेक्ट रहने वाले नवाज ने इस गाने को लेकर कहा, 'आने वाले समय में गायक बनने की मेरी कोई चाह नहीं है, लेकिन इस विशेष रैप गीत में कुछ ऐसी देसी बात थी जो मेरी आवाज के साथ बिल्कुल सही जाता है. इस वजह से उन्होंने मुझसे इस गीत को गाने के लिए कहा.' नवाजुद्दीन (Nawazuddin Siddiqui) ने आगे बताया, 'जब मैं छोटा था, मैं मोहम्मद रफी और किशोर कुमार के गाने सुना करता था. मैं उनका प्रशंसक हूं.'

अक्षय कुमार ने 'चंद्रयान-2' को लेकर कही ये बात, ट्वीट हो गया वायरल

टिप्पणियां

'बोले चूड़ियां (Bole Chudiyan)' रोमांटिक-ड्रामा शैली की एक फिल्म है और यह फिल्म नवाज के लिए इसलिए भी खास है, क्योंकि इस फिल्म से उनके भाई शमास नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखने जा रहे हैं. बता दें नवाजुद्दीन सिद्दीकी की यह फिल्म उस समय चर्चा में आई जब फिल्म की मुख्य अभिनेत्री मौनी रॉय को लेकर विवाद खड़ा हुआ था. पहले मौनी इस फिल्म की मुख्य अभिनेत्री थीं, लेकिन बाद में उनके 'अनप्रोफेश्नल व्यवहार' को देखते हुए उन्हें फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया और बाद में उनकी जगह अभिनेत्री तमन्ना भाटिया को नवाज के विपरीत कास्ट किया गया.

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Source Article