बॉस ने नौकरानी को घंटों बांधकर रखा पेड़ से, छोटी सी गलती की मिली ऐसी सजा

1
- Advertisement -

छोटी सी गलती करने पर बॉस ने नौकरानी को बांध दिया पेड़ से, छूटी तो बोली- 'कर्मा फिर लौटकर आएगा और…'

सऊदी अरब (Saudi Arabia) के रियाद (Riyadh) में ऐसा हादसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. जिसको सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे. एक महिला ने घरेलू क्रूरता का सामना किया. एक छोटी सी गलती करने पर मालिक ने नौकरानी को पेड़ से बांधकर घंटों खड़ा रखा. इस खबर की दुनिया भर में चर्चा हो रही है. 9 मई को 26 वर्षीय फिलिपीन्स की लवली अकॉस्टा बारुएलो के साथ ये घटना हुई.

टोल प्लाजा पर कर्मचारी ने मांगे पैसे तो लहरा दी बंदूक… बिना पैसे दिए ऐसे भागे, देखें VIDEO

फिलिपीन्स की नौकरानी लवली अकॉस्टा बारुएलो ने गलती से मालिक के महंगे फर्नीचर को सूरज के सामने रख दिया था. उसे सबक सिखाने के लिए मालिक ने उसे धूप में कई घंटों तक पड़े पर बांधकर रखा. The Sun की खबर के मुताबिक, मालिक को डर था कि अगर उसके महंगे फर्नीचर को धूप में रखा जाए तो वो मुरझा जाएगा. ऐसे में नौकरानी के ऐसा करने पर मालिक ने भी लवली को ऐसी ही सजा दी. उसे धूप में घंटों खड़ा रखा.

दूसरी शादी के लिए पति को छोड़ गई थी पत्नी… पहले पति ने बुलाया और पेड़ पर बांधकर पीटा, वीडियो हुआ Viral

- Advertisement -

ddbvbsqg

उसके साथ काम करने वाली एक महिला ने फोटो क्लिक की और फिलिपीन्स डिपार्टमेंट ऑफ फॉरेन अफेयर्स से मदद मांगी. फिलिपीन्स के दूतावास ने रियाद में रह रही महिला की मदद की. उसे वहां से निकालकर वापस फिलिपीन्स की राजधानी मनीला भेज दिया. साथ काम कर रही महिला ने मदद मांगी और कहा कि अगर यहां छोटी भी गलती होती है तो कर्मचारियों को ऐसी ही सजा दी जाती है.

दो बहनों के सिर जुड़े थे आपस में… उनका एक वोट होगा या दोनों ने अलग-अलग वोट दिया? जानिए

वापस घर पहुंचने के बाद लवली ने कहा- 'उन सभी को बहुत-बहुत धन्यवाद जिन्होंने मेरी मदद की. मैं वहां छोड़े गए दूसरे फिलिपीन्स के लोगों के लिए भी मदद मांगना चाहता हूं. वे वही हैं जिन्होंने मेरी मदद की और मेरी तस्वीरें अपलोड कीं. मैं उनकी सुरक्षा के लिए डरती हूं. मुझे उम्मीद है कि वे भी बच जाएं.'

टिप्पणियां

कराटे सीख रहा बच्चा नहीं तोड़ पा रहा था टाइल, फिर रोते हुए गुस्से में किया ऐसा… देखें VIDEO

बॉस के लिए लवली ने कहा- 'उस बुजुर्ग आदमी को ऊपर वाला बताएगा. उसका करमा फिर लौटकर आएगा. वो ऐसी सजा देता था तभी वो बीमार रहता है. अगर आप गलत करते हो तो आपके साथ भी गलत होता है.'

Source Article