बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने अब ममता बनर्जी पर बोला हमला, लिखा-वोट बैंक के लिए बांग्लादेशी घुसपैठिए…

0
- Advertisement -

ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने निशाना साधा है

नई दिल्ली:

लोकसभा चनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) के पहले चरण का मतदान हो चुका है. अब दूसरे चरण के मतदान के लिए सभी राजनीतिक पार्टियां जोरशोर से प्रचार में जुटी हई हैं. चुनावी रैलियों में नेताओं के आपत्तिजनक बयान भी खूब सामने आ रहे हैं. बॉलीवुड गलियारा भी इस लोकसभा चुनाव में खूब दिलचस्पी दिखा रहा है. बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) इन दिनों राजनीतिक मुद्दो पर बेबाकी से अपनी राय रख रहे हैं और नेताओं पर निशाना साधा रहे हैं. अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने इस बार पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर हमला किया है. अशोक पंडित (Ashoke Pandit) का यह ट्वीट इस समय सुर्खियों में है.

अंबाती रायडू ने World Cup को लेकर किया यह ट्वीट, तो बॉलीवुड एक्टर ने यूं दिया जवाब…

Bringin a Bangladeshi actor to campaign for an Indian election is the proof for the fact- how much Bangladeshi infiltration @MamataOfficial has aided just for hr vote bank .Looks like she clearly didn't expect any support frm Indian Muslims so she had to import thm frm Bangladesh

— Ashoke Pandit (@ashokepandit) 16 अप्रैल 2019

- Advertisement -

बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने लिखा: "बांग्लादेशी एक्टर को भारतीय चुनाव में प्रचार में लाना यह सिद्ध करता है कि ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) बस अपने वोट बैंक के लिए कितनी संख्या में बांग्लादेशी घुसपैठियों (Bangladeshi infiltration) की मदद कर रही हैं. ऐसा लगता है जैसे उन्हें भारतीय मुसलमानों से समर्थन की उम्मीद नहीं है, इसलिए वो बांग्लादेश से ला रही हैं." अशोक पंडित ने इस तरह पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा. अशोक पंडित का यह ट्वीट वायरल हो रहा है.

Kesari Box Office Collection Day 26: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' ने फिर की धाकड़ कमाई, जानें अब तक का कलेक्शन

अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने इससे पहले भी कई ट्वीट किए, जो सुर्खियों में रहे थे. बीते मंगलवार को उन्होंने कन्हैया कुमार पर भी जमकर हमला कर उन्हें आतंकवादी बता दिया था और कहा था कि वो देश के टुकड़े-टुकड़े करना चाहता है. इससे पहले भी उन्होंने कांग्रेस के कई नेताओं पर निशाना साधा था. बता दें कि अशोक पंडित 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर (The Accidental Prime Minister)' के को-प्रोड्यूसर हैं, और वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी हैं.

टिप्पणियां

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Source Article