बेंगलुरु में 1500 करोड़ रुपए का घोटाला, कंपनी के मालिक ने लिखा सुसाइड नोट, कांग्रेस विधायक पर लगे गंभीर आरोप

0
- Advertisement -

रोशन बैग(फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

बेंगलुरु में करीब 1500 करोड़ रुपए का घोटाला सामने आया है. यहां IMA नाम की कंपनी के मालिक मसूर खान के खिलाफ धोखाधड़ी की करीब 20 हजार शिकायतें अब तक दर्ज हो चुकी हैं. इसके मालिक ने एक ऑडियो मैसेज में शिवाजी नगर के कांग्रेस विधायक रोशन बैग पर 400 करोड़ रुपए के गबन का आरोप लगाया है. वहीं सरकार ने इस मामले में जांच करवाने का फैसला किया है. मसूर खान का एक सुसाइड नोट भी सामने आया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि विधायक रोशन बेग ने 400 करोड़ रुपए नहीं लौटाए इसलिए मैं आत्महत्या करने जा रहा हूं. लेटर लिखने के बाद से मसूर खान लापता हैं.

जमीन खरीद मामला: बॉम्बे हाईकोर्ट के फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंचे धनंजय मुंडे

मामले के सामने आने के बाद विधायक रोशन बेग की समस्याएं बढ़ गई हैं. उनका कहना है कि उन्हें साजिश के तहत फंसाया जा रहा है क्योंकि उन्होंने हालही में कर्नाटक में कांग्रेस नेतृत्व के खिलाफ मुंह खोला था और कहा था कि मुसलमानों को किसी पार्टी का पिट्ठू नहीं होना चाहिए. रोशन बेग ने कहा, 'जब से मैंने कहा कि मुसलमानों को किसी के पीछे नहीं चलना चाहिए तो लोग मेरे पीछे पड़ गए हैं. मैं एसआईटी जांच का स्वागत करता हूं. जीएसटी और इतने सारे कानून के इस दौर में 400 करोड़ रुपए कौन किसे देगा.'

- Advertisement -

IAF के लापता AN-32 विमान क्रैश में कोई नहीं बचा, वायुसेना ने ट्वीट कर दी जानकारी

टिप्पणियां

बता दें कि इस्लाम में ब्याज लेना या देना हराम माना जाता है. ऐसे में कंपनी ने ब्याज को मुनाफे का नाम दिया और एक लाख रुपए के निवेश पर 36 हजार रुपए सालाना रिटर्न देने का वादा किया. जिस वजह से कई लोगों के रुपए डूब गए.

Video: बेंगलुरु में सामने आया 1500 करोड़ रुपए का घोटाला

Source Article