बीजेपी में शामिल हुईं साध्वी प्रज्ञा तो बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया जोरदार हमला, Tweet हो गया वायरल

0
- Advertisement -

Swara Bhaskar ने Sadhvi Pragya पर साधा निशाना

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) का प्रचार अपनी रफ्तार पकड़ चुका है. नेता से लेकर अभिनेता तक इस चुनाव अभियान में अपनी भागीदारी सुनिश्चित कर रहे हैं. बॉलीवुड (Bollywood) के कुछ कलाकार भी लोकतंत्र के इस महापर्व पर अपनी राय व्यक्त कर रहे हैं. स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) इनमें से एक हैं. स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) की लोकसभा चुनावों में दिलचस्पी देखते ही बन रही है. यहां तक की वह बेगूसराय (Begusarai) में कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) के पक्ष में प्रचार करते हुए देखीं जा चुकी है. इसके अलावा स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ट्विटर पर भी खासी सक्रिय रहती हैं. जहां अक्सर उनके निशाने पर भारतीय जनता पार्टी (BJP) रहती है. एक बार फिर उन्होंने बीजेपी को निशाना साधते हुए ट्वीट किया.

BSNL के बाद भारतीय डाक के घाटे पर कन्हैया का तंज: देश यूं ही बर्बाद नहीं हुआ, चौकीदार साहब ने 20 घंटे काम किया

- Advertisement -

स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर (Sadhvi Pragya Singh Thakur) द्वारा बीजेपी (BJP) ज्वाइन करने की जानकारी को साझा करते हुए जोरदार हमला किया. स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने लिखा कि लोकसभा चुनावों (Lok Sabha Election 2019) के दावेदारों की एक और शानदार सूची. उन्होंने लिखा एक संभावित आतंकवादी, मालेगांव ब्लास्ट की आरोपी साध्वी प्रज्ञा (Sadhvi Pragya). नफरत और विभाजन के एजेंडें में भाजपा बिल्कुल नग्न. बता दें कि बुधवार को साध्वी प्रज्ञा ठाकुर सिंह ने औपचारिक तौर पर बीजेपी का दामन थामा. इस दौरान साध्वी प्रज्ञा (Sadhvi Pragya) ने कहा कि मैं न सिर्फ चुनाव लड़ूंगी बल्कि जीतूंगी भी. साध्वी के इस बयान के बाद भोपाल सीट से उनकी दावेदारी की कयासबाजी तेज हो गई हैं. बताया जा रहा है कि साध्वी प्रज्ञा (Sadhvi Pragya) के नाम पर बीजेपी के भोपाल दफ्तर में बंद कमरे में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से चर्चा हुई.

Latest addition to our scintillating list of MP contestants: a potential terrorist.. Malegaon blast accused Sadhvi Pragya.. BJP absolutely naked in its agenda of hate and divisiveness.. https://t.co/q5pD9NUi27

— Swara Bhasker (@ReallySwara) April 17, 2019

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने राहुल गांधी को बनाया निशाना, बोले- अगले चुनाव में उन्हें मुल्क से बाहर…

टिप्पणियां

बता दें कि स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) पहले भी बीजेपी (BJP) के खिलाफ आक्रामक रुख अख्तियार कर चुकी हैं. हाल ही मेनका गांधी (Maneka Gandhi) के विवादित भाषण पर भी स्वरा भास्कर ने आपत्ति दर्ज की थी. स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने सवाल दागते हुए कहा था कि क्या मेनका गांधी मुस्लिमों को डरा नहीं रही हैं. क्या यह असंवैधानिक और अपराध नहीं है. चुनावों से पहले भी स्वरा भास्कर ट्विटर के माध्यम से अपने विरोधियों से दो दो हाथ करती देखी गईं हैं.

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Source Article