बीजेपी नेता एमजे अकबर ने बोला, ‘मैं भी चौकीदार’, तो इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

3
- Advertisement -

बीजेपी नेता एमजे अकबर – (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) से पहले सभी राजनैतिक पार्टियां सोशल मीडिया पर कैंपेनिंग के लिए जबरदस्त जोर लगाती हुई दिख रही हैं. शनिवार को बीजेपी (BJP) आईटी सेल ने 'मैं भी चौकीदार' (Main Bhi Chowkidar) हैशटैग की कैंपेनिंग के लिए पुरजोर कोशिश की. हाल तो कुछ ऐसा रहा कि सिर्फ इंडिया में ही नहीं बल्कि वर्ल्डवाइड में #MainBhiChowkidar ट्रेंड करता रहा. भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) के लगभग सभी नेताओं ने सोशल मीडिया पर इस हैशटैग के साथ ट्वीट किए. वहीं भाजपा नेता एमजे अकबर ने भी इस कैंपन में शामिल होते हुए एक ट्वीट किया. इस ट्वीट के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा जवाब दिया कि एमजे अकबर का यह ट्वीट इंटरनेट पर वायरल हो गया.

दीपक ठाकुर के पिता ने लिया सोमी खान का नाम, शरमा कर यूं दिया जवाब- देखें Video

I am proud to join #MainBhiChowkidar movement. As a citizen who loves India, I shall do my best to defeat corruption, dirt, poverty & terrorism and help create a New India which is strong, secure & prosperous.

— M.J. Akbar (@mjakbar) March 16, 2019

- Advertisement -

भाजपा नेता एमजे अकबर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट किया, 'मुझे #MainBhiChowkidar कैंपेन में शामिल होने पर गर्व है. एक नागरिक होने के नाते भारत से प्यार करता हूं. मैं भ्रष्टाचार, गंदगी, गरीबी और आतंकवाद को हटाने की पूरी कोशिश करूंगा और एक नया भारत बनाने में मदद करूंगा जो मजबूत, सुरक्षित और समृद्ध हो.'

Agar aap bhi chowkidaar hain toh koi mahila surakshit nahi #[email protected]://t.co/CQyIBm0waL

— Renuka Shahane (@renukash) March 16, 2019

इस ट्वीट के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस रेणुका शहाणे (Renuka Shahane) ने जवाब दिया. उन्होंने इस ट्वीट पर रिप्लाई किया और लिखा, 'अगर आप भी चौकीदार हैं तो कोई महिला सुरक्षित नहीं.' रेणुका शहाणे ने हैशटैग में लिखा, 'बेशर्मी की हद' और इंडिया मीटू को टैग किया.

दीपक ठाकुर के पिता ने लिया सोमी खान का नाम, शरमा कर यूं दिया जवाब- देखें Video

टिप्पणियां

बता दें, #MeToo अभियान में यौन शोषण का आरोप लगने के बाद बीजेपी नेता एमजे अकबर ने विदेश राज्यमंत्री के पद से इस्तीफा दे दिया था. अकबर पर करीब 20 महिला पत्रकारों ने यौन शोषण का आरोप लगाया था. अकबर के इस्तीफे के लिए विपक्षी पार्टी समेत तमाम दलों ने इस्तीफा देने की मांग की थी.

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Source Article